युजवेंद्र चहल से कहा गया आप करोगे नंबर-3 पर बल्लेबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल से कहा गया आप करोगे नंबर-3 पर बल्लेबाजी, चहल ने ऐसे व्यक्त की सोशल मीडिया पर ख़ुशी 

युजवेंद्र चहल से कहा गया आप करोगे नंबर-3 पर बल्लेबाजी, चहल ने ऐसे व्यक्त की सोशल मीडिया पर ख़ुशी

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी रविवार को विशाखापत्तनम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शनिवार को जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

चहल से कहा गया, आप करोगे कल नंबर-3 पर बल्लेबाजी 

युजवेंद्र चहल से कहा गया आप करोगे नंबर-3 पर बल्लेबाजी, चहल ने ऐसे व्यक्त की सोशल मीडिया पर ख़ुशी 1

अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी मजकियाँ अंदाज में दिखे. इस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने युजवेंद्र चहल की फिरकी लेते हुए उनसे कहा, कि आप कल के मैच में नंबर-3 पर बल्लेबाजी करोगे. इस बात को सुनकर युजवेंद्र चहल खुश हो गये और उनसे अपनी ख़ुशी कंट्रोल नहीं हो पा रही थी.

इस दौरान उनकी एक तस्वीर भी ली गई थी. युजवेंद्र चहल ने इस तस्वीर को अब अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए चहल ने कैप्शन पर लिखा, “मेरी प्रतिक्रिया जब वे मुझे बताते हैं, कि आप कल नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं.”

यहाँ देखें युजवेंद्र चहल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर 

युजवेंद्र चहल से कहा गया आप करोगे नंबर-3 पर बल्लेबाजी, चहल ने ऐसे व्यक्त की सोशल मीडिया पर ख़ुशी 2

 

 

View this post on Instagram

 

My reaction when they tell me you’re batting at number 3 tomorrow.. ??

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

हैमिल्टन वनडे में दिखा चुके हैं अपनी बल्लेबाजी का जलवा 

युजवेंद्र चहल से कहा गया आप करोगे नंबर-3 पर बल्लेबाजी, चहल ने ऐसे व्यक्त की सोशल मीडिया पर ख़ुशी 3

आपकों बता दें, भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में खेले गये चौथे वनडे मैच के दौरान युजवेंद्र चहल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया था और 37 गेंदों पर 18 रन की एक नाबाद शानदार पारी खेली थी. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 3 चौके लगाये थे. हालाँकि, इस मैच में भारत की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

चहल अब अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी बल्लेबाजी पर भी ध्यान देने लगे हैं. चहल टीवी के दौरान वह खुद को नंबर-3 पर बल्लेबाजी कराने की मांग भी कर चुके हैं. हालाँकि, उन्होंने यह अपनी मांग सिर्फ मजाक के रूप में न्यूजीलैंड दौरे में कप्तान रहे रोहित शर्मा से की थी.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts