भारतीय टीम में डेब्यू के 2 साल पुरे होने के बाद यजुवेंद्र चहल ने धोनी को लेकर कही ये आँखे नम कर देने वाली बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में डेब्यू के 2 साल पुरे होने के बाद यजुवेंद्र चहल ने धोनी को लेकर कही ये आँखे नम कर देने वाली बात 

भारतीय टीम में डेब्यू के 2 साल पुरे होने के बाद यजुवेंद्र चहल ने धोनी को लेकर कही ये आँखे नम कर देने वाली बात

भारत हमेशा से ही क्रिकेट को दुनिया के कई बेस्ट स्पिनर देता आया है. अनिल कुंबले, हरभजन सिंह, आर अश्विन, बिशन सिंह बेदी आदि जैसे कई बड़े नाम भारत ने ही दिए है. इसी कड़ी में एक और नया नाम है चहल का.

बेहद कम उम्र में चहल ने भारतीय टीम का हिस्सा बन गए है. ऐसे में हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने डेब्यू मैच को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया है पोस्ट 

चहल ने 11 जून 2016 को जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना वन डे डेब्यू किया था. ऐसे में अपने डेब्यू मैच को लेकर उन्होंने पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि

“हरियाणा के जिंद से आने के बाद मैंने कभी भी नही सोचा था कि मैं भारत के लिए खेल पाउँगा, लेकिन अगर आप मेहनत करते है तो आप ये कर सकते हैं. आज से दो साल पहले मैंने इंडिया के लिए डेब्यू किया था. इस दौरान मुझे मेरी कैप अपने आप में महान खिलाड़ी धोनी ने दी थी. ये पल मेरी जिंदगीभर याद रहेगा.”

धोनी को लेकर किया था बड़ा खुलासा 

जब धोनी ने युजवेंद्र चहल से कहा, चाहे मुझे जिस नाम से पुकारो लेकिन 'सर' मत कहो

हाल में ही चहल ने ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में गौरव कपूर को इंटरव्यू दिया था. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि चहल ने कहा,

“जब मैं उनसे जिम्बाब्वे में पहली बार मिला तो मैं उन्हें ‘माही सर’ कहकर बुलाता था. कुछ समय बाद, उन्होंने मुझे बुलाया और कहा, “माही, धोनी, महेंद्र सिंह धोनी या भाई… तुम मुझे चाहे जिस नाम से बुलाओ पर सर मत बोलो.” 

इस बार आईपीएल में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. इस दौरान उन्होंने 14 मैचों में 12 विकेट हासिल किये था. हालाँकि आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह नही बना सक थी. लेकिन चहल के प्रदर्शन ने सभी ने तारीफ की थी.

 

Related posts

Leave a Reply