यज़ुवेंद्र चहल ने ट्वीट किया एक और मज़ेदार टिकटाक वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने पोस्ट किया मज़ेदार टिकटाक वीडियो, रोहित शर्मा भी आए साथ में नजर 

युजवेंद्र चहल ने पोस्ट किया मज़ेदार टिकटाक वीडियो, रोहित शर्मा भी आए साथ में नजर
यज़ुवेंद्र चहल ने ट्वीट किया एक और मज़ेदार टिकटाक वीडियो

भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान के बाहर भी अपनी मस्ती के लिए मशहूर रहते हैं. अक्सर उनके ट्वीट सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. न्यूजीलैंड के साथ जारी टेस्ट सीरीज के पहले खत्म हो चुकी वनडे सीरीज में चहल ने दो मैचो में 6 विकेट झटके थे.सीरीज में 3/47 बेहतरीन प्रदर्शन रहा था. हालाँकि भारतीय टीम को 0-3 से यह सीरीज गवांनी पड़ी थी. चहल ने  हाल में ही एक अपना एक नया टिकटोक वीडियो ट्वीट किया है. जिसमे उनके साथ रोहित शर्मा और खलील अहमद भी नजर आ रहे हैं.

चहल का नया वीडियो हो रहा है ट्रेंडिंग  

युजवेंद्र चहल अपने दोस्तों के बीच अपनी मस्ती के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर रहते है. जिसके चलते वह कभी कभी ट्रोल भी हो जाते है. घर लौटने के बाद हरियाणा के इस लेग स्पिनर ने गोवा में छुट्टियाँ बितायी. उन्हें कुत्तो से भी काफी लगाव है. एक बार फिर से  वह अपने एक टिकटाक वीडियो में मस्ती के  मूड में नजर आ रहे हैं .उन्होंने वनडे के उपकप्तान रोहित शर्मा और पेसर खलील अहमद के साथ बॉलीवुड़ की एक फिल्म के सीन का वीडियो शूट किया है. जिसमे चहल एक गर्म जैकेट के अंदर सो रहे हैं.वहीँ वीडियो में रोहित शर्मा और  खलील अहमद उनके मित्र की भूमिका निभाते हुए उनका चेहरा 180′ डिग्री पर घुमाने की कोशिश करते हैं लेकिन चहल उसी समय उठकर चिल्लाते है तभी मजाकिया अंदाज़ में उन्हें लात मार देते हैं. यह वीडियो फैन्स के बीच काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है.

 

     नवंबर से टीम से बाहर हैं खलील खलील अहमद

 

22 वर्षीय पेसर खलील अहमद ने अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में खेला था और वह न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया ‘ए’ का हिस्सा थे और उन्होंने वहां का दौरा किया था. वहीँ ओपनर  रोहित शर्मा को माशपेशियो में खिचाव के चलते 5वें टी-20,ओडीआई सीरीज और टेस्ट सीरीज  बाहर होना पड़ा. अब उनमे सुधार रहा है.

Related posts