पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम 

पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम

चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 18 जून को ओवल में खेला जाना है। यह मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा। इस मैच से पहले दोनों ही टीमों के बीच एक मैच खेला जा चुका है, जिसमें भारत ने शानदार जीत हासिल की थी। भारतीय खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में अब तक प्रभावी प्रदर्शन किया है। लिहाजा पाक खिलाड़ियों को रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से बचने की जरूरत होगी। इस मैच से पहले पाक के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा है कि विराट कोहली का विकेट हासिल करना बड़ी बात होगी।

पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम 1

भारतीय टीम पर है दबाव –

पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम 2
Source- Getty images

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया पहला मैच पाक हार गया था, लेकिन पिछले मुकाबले जीतने के बाद पाक खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ गया है। उन्हें लगता है कि भारतीय टीम दबाव महसूस कर रही है। पाक के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली का जिक्र करते हुए कहा, “भारतीय टीम पूरी तरह से विराट कोहली पर निर्भर है। कोहली और उनकी टीम इस समय दबाव में होगी,क्यों कि कोहली पहली बार इतने बड़े टूर्नामेंट में कप्तानी कर रहे हैं।”  साउथ अफ्रीका के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने बताया क्यों भारत के सामने नहीं टिक सकी साउथ अफ्रीका

हमें मिलेगा विकेट का फायदा –

पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम 3
Source- Getty images

फाइनल मैच ओवल में खेला जाना है और पाकिस्तान की गेंदबाजी काफी अच्छी है। आमिर ने ओवल की पिच का जिक्र करते हुए कहा, हमें निश्चिततौर पर पिच का फायदा मिलेगा। अगर भारत के शुरुआती तीन बल्लेबाज आउट हो गए तो हमारे लिए जीत आसान हो जायेगी।  विडियो : नेट्स में बल्लेबाज़ी के दौरान बेन स्टोक्स को ऐसी जगह लगी गेंद, जिसके बाद गुस्से में स्टोक्स ने कर दिए स्टंप्स के दो टुकड़े

भारत के खिलाफ आमिर करेंगे वापसी –

पाक गेंदबाज ने लगाया आरोप, कहा इस खिलाड़ी पर पूरी तरह निर्भर है भारतीय टीम 4
Source- Getty images

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पीठ में दर्द होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच नहीं खेल पाये थे। लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं। लिहाजा वो भारत के खिलाफ खेलेंगे। आमिर ने इस टूर्नामेंट में अब तक 3 मैच खेले हैं, जिनमें 2 विकेट हासिल किये हैं। इस प्रतिभाशाली गेंदबाज के हिस्से में दो ही विकेट आये हैं, लेकिन प्रभावी गेंदबाजी की है।

आमिर की गेंदबाजी ने विरोधी बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। बता दें कि इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शिखर धवन और रोहित शर्मा पहले और दूसरे स्थान पर हैं। वहीं विराट कोहली पांचवें स्थान पर हैं। अगर विकेट की बात करें तो पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली पहले नंबर पर हैं।

Related posts