5 ऑलराउंडर खिलाड़ी, जिन्हें नए मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा भारतीय टीम में मौका दे सकते 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हाल ही में नई चयन समिति का चयन किया गया। बीसीसीआई के द्वारा गठित कमेटी क्रिकेट सलाहकार समिति ने इंटरव्यू के माध्यम से मुख्य चयनकर्ता के रूप में पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा को चुना। चेतन शर्मा को मदनलाल की अगुवायी वाली सीएसी ने मुख्य चयनकर्ता के रूप में चुना तो वहीं दो और सदस्यों देबाशिष मोहंती और अबू कुरुविला को सदस्य के रूप में जगह दी है।

चेतन शर्मा की अगुवायी में इन 5 ऑराउंडर को चुने जाने की उम्मीद

भारत के लिए सबसे पहले हैट्रिक लेने वाले तेज गेंदबाज चेतन शर्मा अब भारतीय क्रिकेट टीम का चयन करेंगे। चेतन शर्मा भारत के लिए 23 टेस्ट और 65 वनडे मैच खेल चुके हैं। जो अब पूर्व मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी की जगह लेंगे।

5 ऑलराउंडर खिलाड़ी, जिन्हें नए मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा भारतीय टीम में मौका दे सकते 2

चेतन शर्मा सेलेक्शन कमेटी के चीफ बन चुके हैं, जो अब भारत के लिए अगली सीरीज से टीम का चयन करेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों को चेतन शर्मा की अगुवायी में टीम में चयन होने की उम्मीद होगी। इनमें से आपको बताते हैं वो 5 ऑलराउंडर जो बना सकते हैं टीम में आने वाले समय में जगह

अक्षर पटेल

भारत के लिए आईपीएल के अपने प्रदर्शन के दम पर कई खिलाड़ियों ने जगह बनायी है। आईपीएल ने जब से क्रिकेट में एन्ट्री की है उसके बाद से भारत को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचा है। जहां भारत ने कई खिलाड़ी हासिल किए हैं। इनमें से एक नाम गुजरात के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल का नाम भी लिया जा सकता है। अक्षर पटेल ने 2014 के आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन कर भारत की टीम में खेलने में सफल रहे।

5 ऑलराउंडर खिलाड़ी, जिन्हें नए मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा भारतीय टीम में मौका दे सकते 3

अक्षर पटेल को भारत की टीम के लिए कुछ टी20 और वनडे मैच खेलने का मौका मिला। वो कुछ साल तक तो टीम के लिए खेलते रहे लेकिन प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। अक्षर पटेल ने हाल ही में आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया तो साथ ही उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी कारण उन्हें चेतन शर्मा फिर से लेने के बारे में सोच सकते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse