IND vs SA: बीसीसीआई की वजह से चंडीगढ़ में विराट कोहली और टीम इंडिया को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा देने से किया मना 1

धर्मशाला में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के बारिश के कारण पूरी तरह से धुल जाने के बाद अब हर किसी की नजरें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 मैच पर टिकी हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा टी20 मैच मोहाली में खेला जाएगा।

भारतीय टीम पर दूसरे टी20 मैच में आया ये बड़ा संकट

बुधवार 18 सितंबर को मोहाली के आईएस बिन्द्रा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की नजरें जीत पर टिकी हैं और वो पूरी तरह से तैयार हैं।

IND vs SA: बीसीसीआई की वजह से चंडीगढ़ में विराट कोहली और टीम इंडिया को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा देने से किया मना 2

भारतीय टीम दूसरे टी20 मैच के लिए चंडीगढ़ पहुंच चुकी है और तैयारी में जुट गई है लेकिन यहां विराट कोहली एंड कंपनी के सामने सुरक्षा को लेकर एक बड़ा संकट आ गया है।

चडीगढ़ पुलिस ने भारतीय टीम को सुरक्षा देने से किया इनकार

भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में चंडीगढ़ इस मैच को लेकर पहुंच चुकी है और खेलने के लिए तैयार तो है लेकिन उन्हें चंडीगढ़ पुलिस की सुरक्षा नहीं मिल पा रही है और वो फिलहाल सुरक्षा कवच में नहीं हैं।

IND vs SA: बीसीसीआई की वजह से चंडीगढ़ में विराट कोहली और टीम इंडिया को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा देने से किया मना 3

IND vs SA: बीसीसीआई की वजह से चंडीगढ़ में विराट कोहली और टीम इंडिया को जान का खतरा, पुलिस ने सुरक्षा देने से किया मना 4

भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों ही टीमों को मोहाली पुलिस ने हवाई अड्डे से लेकर चड़ीगढ़ के क्षेत्र तक सुरक्षित पहुंचाया लेकिन इसके बाद जैसे ही चंडीगढ़ पुलिस के क्षेत्र में जब सुरक्षा की बागड़ोर आयी तो उन्होंने सुरक्षा देने से इनकार कर दिया।

बीसीसीआई के द्वारा 9 करोड़ का भुगतान नहीं होने से चंडीगढ़ पुलिस का ये फैसला

दरअसल चड़ीगढ़ पुलिस भारतीय टीम को सुरक्षा इसलिए प्रदान नहीं कर रहा है, क्योंकि उन्हें बीसीसीआई के द्वारा सुरक्षा के लिए 9 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया जा सका है। चड़ीगढ़ पुलिस यहां बीसीसीआई के द्वारा 9 करोड़ रुपये का भुगतान ना किए जाने से नाराज है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।