Chandila batting big worry for

कैनबरा, 4 फरवरी: आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने कहा है कि उनके लिए सबसे बड़ी चिंता टीम की बल्लेबाजी है। उनका कहना है कि टीम की बल्लेबाजी इकाई को काफी सुधार की जरूरत है। आस्ट्रेलिया ने अपने घर में श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने चंडीमल के हवाले से लिखा, “हम खेल के तीनों विभाग में परास्त कर दिए गए। इसका पूरा श्रेय आस्ट्रेलिया को जाता है। उन्होंने पूरी सीरीज में शानदार क्रिकेट खेली। वह इस जीत के हकदार थे।”

चंडीमल के लिए टीम की बल्लेबाजी बड़ी चिंता 1

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, “हम जो कर रहे थे, उससे ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। आस्ट्रेलिया में एक अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलना हमेशा से चुनौती रहा है, लेकिन हम जानते थे कि हमें यहां चुनौतियां मिलेंगी। एक बल्लेबाजी इकाई के तौर पर हमें आगे आकर सुधार करने की जरूरत है। यह हमारे लिए बड़ी चिंता है। मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा करेंगे।”

आस्ट्रेलिया के बाद श्रीलंका की टीम को दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है। दक्षिण अफ्रीका में वह दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।