तीसरे वनडे का हिस्सा नहीं होंगे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन, जानिए किसे मिलेगा इनकी जगह आज मौका 1

भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवर की जंग जारी है। जिसमें भारतीय टीम श्रीलंका की सरजमीं पर मेजबान टीम से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इस वनडे सीरीज के पहले 2 मैच होने के बाद अब हर किसी की तीसरे और अंतिम मैच पर नजरें लग चुकी है। अंतिम मैच आज कोलंबो में खेला जाएगा।

तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं बदलाव

तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम क्लीन स्वीप करने के इरादें से मैदान में उतरेगी, जिसने पहले दोनों ही मैच जीतने के साथ ही सीरीज पर तो अपना नाम लिखवा दिया है। इस तीसरे मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव होते देखे जा सकते हैं।

तीसरे वनडे का हिस्सा नहीं होंगे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन, जानिए किसे मिलेगा इनकी जगह आज मौका 2

पहले दो वनडे मैच में भारतीय टीम ने कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था, जिसमें युवा खिलाड़ियों ने जमकर अपना जलवा दिखाया। इसके बाद अब तीसरे वनडे मैच में कुछ और युवा खिलाड़ियों को मौका देने पर विचार किया जा सकता है।

ईशान किशन और पृथ्वी शॉ को दिया जा सकता है आराम

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने पहले 2 वनडे मैच में पृथ्वी शॉ, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को पूरा मौका दिया, तो वहीं टीम की योजना में शामिल संजू सैमसन को चोट के कारण मौका नहीं मिल सका, लेकिन अब संजू सैमसन को तीसरे मैच के लिए फिट माना जा रहा है।

तीसरे वनडे का हिस्सा नहीं होंगे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन, जानिए किसे मिलेगा इनकी जगह आज मौका 3

ऐसे में तीसरे और अंतिम वनडे मैच में संजू सैमसन को मौका मिलना तय है, तो वहीं रिपोर्ट की माने तो टी20 सीरीज से पहले टीम मैनेजमेंट पृथ्वी शॉ और ईशान किशन को आराम देने पर विचार कर रहा है। ऐसे में ईशान किशन की जगह पर संजू सैमसन की वापसी तय है।

संजू को मौका मिलना तय, ऋतुराज या देवदत्त में से खेलेगा कोई एक

तो वहीं पृथ्वी शॉ को आराम देने पर देवदत्त पडीकल या ऋतुराज गायकवड़ में से एक को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है। तीसरे वनडे मैच में टॉस के बाद ही पता चलेगा कि इन दोनों में से भारतीय टीम किसे डेब्यू का मौका देती है।

तीसरे वनडे का हिस्सा नहीं होंगे पृथ्वी शॉ और ईशान किशन, जानिए किसे मिलेगा इनकी जगह आज मौका 4

वैसे खबरों की माने तो ईशान किशन को टीम में शामिल नहीं करने पर सूर्यकुमार यादव को नंबर तीन पर मौका दिया जा सकता है, तो वहीं संजू सैमसन को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जा सकता है। अब देखना ये है कि इनमें से किन खिलाड़ियों को मौका मिल पाता है।