Charity cricket match

वैसे तो क्रिकेट को जेंटलमैंस का खेल कहा जाता है. हालांकि कई बार खिलाड़ियों ने इस खेल को शर्मसार भी किया है. हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला एक चैरिटी मैच (Charity cricket match ) के दौरान हुआ, जब खिलाड़ियों ने अपनी हदें पार की और मैदान पर ही एक दूसरे को पीटने लगे. लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि मुकाबले को रद्द करना पड़ा. इन दिनों इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है..

महिलाओं ने दिखाई बहादुरी

पाकिस्‍तानी की चैरिटी मैच में खिलाड़ियों ने बैट से एक-दूसरे को पीटा, महिलाओं ने दिखाई बहादुरी, देखें वीडियो! 1

दरअसल, यह मामला रविवार को मेडस्‍टोन के मोटे पार्क क्रिकेट क्‍लब में चैरिटी मैच (Charity cricket match ) के दौरान हुआ जहां यह पूरा मामला वहां मौजूद कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. रिकॉर्डिंग में साफ दिख रहा है कि कुछ खिलाड़ी मैदान पर आपस में बहस कर रहे हैं और फिर कहीं से बल्‍ला चलाने वाला एक शख्‍स बीच में आत है जिसके बाद हालात और खराब हो जाते हैं. जिसके बाद फिर कल्ब में मौजूद महिलायें मजबूरन लड़ाई में बीच में आकर पूरा मामला खत्म कराती हैं.

पाकिस्‍तान में मदद के लिए खेला गया था Charity cricket match!

पाकिस्‍तानी की चैरिटी मैच में खिलाड़ियों ने बैट से एक-दूसरे को पीटा, महिलाओं ने दिखाई बहादुरी, देखें वीडियो! 2

पाकिस्‍तान में मेडिकल जरूरत को लेकर संघर्ष कर रहे लोगों की मदद के लिए केंट में चैरिटी मैच (Charity cricket match ) खेला गया था, मगर अच्‍छे वजह से खेला जा रहा मुकाबला खेलते ही खेलते खौफनाक हो गया. केंट ऑनलाइन के अनुसार इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्देश्‍य शेयर फॉर केयर के लिए राशी इक्ठ्ठी करना था.

जिसका इरादा पाकिस्‍तान के उन लोगों की मदद करना था जिन्‍हें कुछ मेडिकल जरूरत है. इस वायरल वीडियो में कुछ शख्‍स बल्‍ले से एक दूसरे को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. खबर है कि इस लड़ाई में कुछ खिलाड़ी चोटिल भी हो गए हैं. वहीं महिलाओं की बहादूरी भी इस वीडियों में साफतौर पर देखी जा सकता है.

For decades, cricket has been considered the gentleman’s game. Fine pitch, critical bouncers, twist and turns, sweeps and lofts and running shoes all around. A game of elite class as well as exciting...