ये आईपीएल टीम की पार्टी में मैच से पहले शामिल हुई चीयरलीडर्स,एंटी करप्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली के चीयरलीडर्स और खिलाड़ियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा मुसीबत में फ्रेंचाइजी 

मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली के चीयरलीडर्स और खिलाड़ियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा मुसीबत में फ्रेंचाइजी
फोटो क्रेडिट-गूगल

आईपीएल का 11 वां सीजन प्रगति में रहा है। आईपीएल के इतिहास में शायद ही कोई ऐसा सीजन रहा हो जो विवादों में न रहा हो। पूरे लीग का विवादों से गहरा नाता रहा है। इस बार भी आईपीएल विवाद से अछूता नहीं रहा। हालांकि विवाद के उपजते ही एंटी करप्शन यूनिट सतर्क हो गई।

खबरों की माने तो आईपीएल से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इन दिनों एंटी करप्शन यूनिट के निशाने पर है। पूरी टीम जिस वजह से निशाने पर दरअसल वो मामला भी संगीन है। आइए जानें दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से जुड़े मामले के बारे में…

दिल्ली की टीम पर एसीयू का रडार

मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली के चीयरलीडर्स और खिलाड़ियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा मुसीबत में फ्रेंचाइजी 1
फोटो क्रेडिट-गूगल

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने आखिरी आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को 11रनों से करारी मात दी थी। इसके बाद वो दोनों ही टीमें आईपीएल 2018 से बाहर हो गई थी। इस मुकाबले के बाद दिल्ली से सटे गुरूग्राम में दिल्ली डेयरडेविल्स की एक डिनर पार्टी आयोजित की गई। पूरा मामला इस डिनर पार्टी से जुड़ा है। अब पार्टी की वजह से दिल्ली डेयरडेविल्स पर एंटी करप्शन यूनिट की निगाहें टेढ़ी हो गई है।

चीयरलीडर्स बनी वजह

मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली के चीयरलीडर्स और खिलाड़ियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा मुसीबत में फ्रेंचाइजी 2
फोटो क्रेडिट-गूगल

दरअसल पूरा विवाद पार्टी में टीम से जुड़ी चीयरलीडर्स को लेकर है। इस पार्टी में टीम की चीयरलीडर्स भी शामिल हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एंटी करप्शन यूनिट को सबसे ज्यादा यह बात खल रही है कि क्रिकेटरों के साथ चीयरलीडर्स को पार्टी में क्यों शामिल किया गया? यूनिट ने पूरे मामले को लेकर दिल्ली टीम मैनेजमेंट को चेतावनी दी है। वहीं बीसीसीआई को दी जाने वाली अपनी रिपोर्ट्स में भी इस चीज का जिक्र कर सकती है।

फिक्सिंग के बाद लगी थी रोक

मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली के चीयरलीडर्स और खिलाड़ियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा मुसीबत में फ्रेंचाइजी 3
फोटो क्रेडिट-गूगल

साल 2013 आईपीएल के इतिहास में सबसे विवादित साल रहा है। इस साल आईपीएल में फिक्सिंग का जिन्न जागा। चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को दो साल के लिए आईपीएल से बाहर कर दिया था। इसके बाद यह नियम बनाया गया था कि टीम के आधिकारियों के अलावा कोई और क्रिकेटरों के संपर्क में नहीं आ सकता है।

हालांकि इससे पहले चीयरलीडर्स टीम के साथ होने वाली पार्टी में शामिल होती थी। बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स मुंबई इंडियंस को हारने के बाद आईपीएल 2018 से बाहर हो गई है। प्वाइंट्स टेबल पर टीम सबसे निचले पायदान पर शुरूआत से बनी हुई थी।

Related posts

Leave a Reply