आईपीएल 2020 में वह 3 खिलाड़ी, जिन्हें ट्रेड कर सकती है चेन्नई सुपरकिंग्स | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

आईपीएल 2020 में वह 3 खिलाड़ी, जिन्हें ट्रेड कर सकती है चेन्नई सुपरकिंग्स 

आईपीएल 2020 में वह 3 खिलाड़ी, जिन्हें ट्रेड कर सकती है चेन्नई सुपरकिंग्स
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल ) के 12वें सीजन की समाप्ति कुछ ही महीनों पहले हुई थी लेकिन लगता है कि आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने 2020 में खेले जाने वाले अगले आईपीएल सीजन की तैयारी अभी से शुरू कर दी है.

आईपीएल 2020 का ऑक्शन कोलकाता में होगा

विश्व की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल के प्रशंसक दुनिया भर में हैं. सभी वर्षों की तरह इस वर्ष भी आईपीएल ऑक्शन का आयोजन होगा, जहां सभी टीमें कुछ बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेंगी। आईपीएल के अगले सत्र के लिए आईपीएल ऑक्शन का आयोजन 19 दिसंबर को कोलकाता में होगा.

इस ऑक्शन में सभी खिलाड़ियों की बोली तो नहीं लगेगी लेकिन फिर भी दुनिया भर की दूसरी क्रिकेट लीगों में अपना जलवा बिखेरने वाले कुछ युवा खिलाड़ियों के पास दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका होगा.

आईपीएल 2020 में अपनी टीम में किसे शामिल कर सकती है चेन्नई

अगर बात की जाये चेन्नई सुपर किंग्स की तो इस टीम को ज्यादा बदलाव के लिए नहीं जाना जाता है और शायद आईपीएल इतिहास में यही इनकी सफलता का राज है. हालांकि इसके बावजूद कुछ खिलाड़ी जरूर ऐसे हैं, जिन पर चेन्नई सुपर किंग्स की नजर होगी और आईपीएल ऑक्शन में उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश होगी.

आइये नजर डालते हैं उन तीन खिलाड़ियों पर जिन्हें चेन्नई आईपीएल ऑक्शन में टारगेट कर सकती है:

शिवम दुबे को टीम में चाहेगी चेन्नई सुपर किंग्स

धोनी के अतिरिक्त चेन्नई में कोई भी अच्छा फिनीशर नहीं दीखता है इसी कारण चेन्नई के लिए शिवम दुबे अच्छा विकल्प हो सकते हैं. आईपीएल 2019 से पहले मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे का नाम काफी चर्चा में था। शिवम दुबे को बल्लेबाजी में लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए जाना जाता है, साथ ही वो गेंदबाजी कर लेते हैं.

शिवम को 2019 के आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में खेलने का मौका मिला था हालांकि वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और चार मैचों में केवल 40 रन ही बना सके तथा गेंदबाजी में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे.

शिवम दुबे को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अगले सीजन से पहले किसी दूसरी टीम के साथ ट्रेड ऑफ कर सकती है. इसी कारण चेन्नई के पास शिवम को अपनी टीम में शामिल करने का अच्छा मौका होगा.

शिवम दुबे ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है.ऐसे में शिवम दुबे के लिए ऑक्शन में बोली लगाने वाली मुंबई इंडियंस उनको अपनी टीम में शामिल कर सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts

Leave a Reply