राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड 

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग का ग्यारवां सीजन इन दिनों अपने रोमांचक मोड़ पर है। हर टीम एक दूसरे पर श्रेष्ठता हासिल करने के लिए जी जान से जुटी हुई है। इसी तरह से आईपीएल के इस सीजन में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में मैच खेला गया। इस मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 64 रनों की शानदार जीत हासिल की।

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड 1
PC_BCCI

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रचा कीर्तिमान

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स पर इस शानदार जीत के साथ ही आईपीएल के इस सीजन में एक बार फिर से अंक-तालिक में पहले स्थान पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस जीत के साथ जहां अंक-तालिका में तो पहला पायदान हासिल कर लिया है. इसके साथ ही एक और बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया है।

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड 2

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी पारी में लगाए 25 चौके

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस हारने के बाद भी 204 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इस बड़े स्कोर में 25 चौके जमाए। इस तरह से आईपीएल के अब तक के इतिहास में  चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना एक पारी में सबसे ज्यादा चौके लगाने का रिकॉर्ड बनाया है।

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड 3
PC_BCCI

आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा चौके लगाने का अपना 10 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इससे पहले 2008 के पहले ही सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 24 चौके लगाए थे। इस तरह से 10 साल के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर से अपना वो रिकॉर्ड आखिरकार तोड़ ही दिया।

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड 4
PC_BCCI

शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने लगाए 9-9 चौके

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस अपनी पारी में 25 चौके लगाए। चेन्नई के लिए जहां इन 25 चौको में 9-9 चौके शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने लगाए तो वहीं ड्वेन ब्रावो ने 4 चौके जड़े। तो वहीं 2 चौके अंबाती रायडू और 1 चौका महेन्द्र सिंह धोनी ने लगाया। 

RECORD: चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ा अपना ही 10 सालो पुराना रिकॉर्ड 5
PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply