फ्लेमिंग को बनाया गया "द हंड्रेड" की इस टीम का मुख्य कोच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग अब बने इस टीम के कोच 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग अब बने इस टीम के कोच

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्टीफन फ्लेमिंग नार्टिंघम वापसी करने के लिए तैयार हैं। असल में उन्हें ‘द हंड्रेड‘ के लिए  ट्रेंट-ब्रिज आधारित टीम का मुख्य कोच के नियुक्त किया है। फ्लेमिंग वर्तमान में आईपीएल फ्रेंचाईजी चेन्नई सुपर किंग्स के इनचार्ज हैं। उनकी कोचिंग में सीएसके ने 3 ट्रॉफी जीती हैं। इसके अलावा, उनके पास मेलबर्न स्टार्स के साथ कोचिंग का अनुभव है जिसमें उनकी कोचिंग के दौरान टीम ने 2 बार फाइनल मैच खेला है।

नॉटिंघम लौटने का इंतजार कर रहे हैं फ्लेमिंग

फ्लेमिंग

स्टीफन फ्लेमिंग ने 2005 से 2007 तक तीन सीजन में नॉटिंघम के लिए खेला है। कोच बनने के बाद फ्लेमिंग ने कहा,

“मैं नॉटिंघम लौटने का इंतजार कर रहा हूं। यह मेरे करियर का एक विशेष हिस्सा था और इसने मुझे खेल से प्यार करना सिखाया है। नॉटिंघम और ट्रेंट ब्रिज के साथ मेरी यादें काफी अच्छी हैं।

“मैं वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली स्थानीय कोचों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। आपको ड्रॉफ्ट में पहली पिक से अपने खेल पर ध्यान देना है और आपको ऐसे खिलाड़ी मिले जो आपको रिप्रेजेंट करते हैं और आप कैसे खेलना चाहते हैं। “

सलियन ब्रिग्स को सौंपी गई महिला टीम की जिम्मेदारी

यॉर्कशायर की पूर्व खिलाड़ी सलियन ब्रिग्स को नॉटिंघम में महिला टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। 35 वर्षीय ब्रिग्स, होबार्ट हरिकेंस की कोच भी हैं, और इससे पहले वह लोगबोरो लाइटनिंग के प्रभारी रह चुकी हैं, जहां उन्होंने 2016 में टीम के लिए पहली फाइनल डे उपस्थिति की अध्यक्षता की थी।

ब्रिग्स ने कहा,

“यह बहुत अच्छा मौका है और मैं वास्तव में टीम की शुरुआत और निर्माण के लिए बहुत उत्सुक हूं। जब हंड्रेड बॉल क्रिकेट को पहली बार घोषित किया गया था, तो मुझे लगा कि यह आईपीएल और बिग बैश से कैसे अलग है। मैंने सोचा कि उन टूर्नामेंटों से अलग कुछ बनाने के लिए यह एक महान विचार था, बजाय उनसे मुकाबला करने के।

“जब मैं उन कोचों को देखती हूं जो द हंड्रेड बॉल क्रिकेट में शामिल हो रहे हैं तो ऐसा लगता है कि जैसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल होना चाहते हैं। यकीन मानिए हम वास्तव में अच्छे टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए तैयार हैं।”

Related posts