IPL 2022- चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान, कहा अगले सत्र में टीम करेगी धमाकेदार वापसी 1

क्रिकेट जगत की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का काफी फिका प्रदर्शन रहा। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के इतिहास में 4 बार खिताब पर कब्जा किया है, लेकिन इस सीजन का उनका बहुत ही लचर प्रदर्शन रहा और निराशाजनक अंत हुआ।

चेन्नई सुपर किंग्स का रहा खराब प्रदर्शन

चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन में अपने 14 लीग मैचों में केवल 4 मैच में जीत मिल सकी, वहीं उन्हें 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन का सफर तो खत्म हो गया है।

IPL 2022- चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान, कहा अगले सत्र में टीम करेगी धमाकेदार वापसी 2

लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें अब अगले सीजन में वापसी करने पर हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अगले सीजन में पूरे जोश के साथ इस सीजन की बुरी यादों को पीछे छोड़ना चाहेगी।

सीएसके के कोच फ्लेमिंग को अगले सीजन में अपनी टीम से भरोसा

जिसे लेकर अभी से ही टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने हुंकार भर ली है। स्टीफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स के इस सीजन के सफर के खत्म होने के बाद कहा कि उनकी टीम अगले संस्करण में धमाकेदार वापसी करेगी।

first time csk lose 10 match in ipl history

स्टीफन फ्लेमिंग ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को रखा और कहा कि, “इस सत्र में टीम में कई नए चेहरे शामिल हुए थे। जब आप नए खिलाड़ियों के साथ एक नई शुरुआत करते हैं तब आपके लिए भी टेस्ट होता है और खिलाड़ियों के लिए भी। इस सीजन हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन अगले संस्करण हम धमाकेदार वापसी करेंगे। जो गलतियां हमसे इस संस्करण में हुई है वो सब हम अगले संस्करण में नहीं करना चाहेंगे।”

इस बार नहीं कर पाए अच्छा, लेकिन अगले सीजन करेंगे वापसी

स्टीफन फ्लेमिंग ने आगे कहा कि “हमारे कुछ खिलाड़ी चोटिल थे और कुछ आउट ऑफ फॉर्म। एक यह भी वजह थी कि हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमारे पास अच्छा करने का मौका भी था लेकिन जैसा सोचा था वैसा हमने नहीं खेला।”

IPL 2022- चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान, कहा अगले सत्र में टीम करेगी धमाकेदार वापसी 3

“सच्चाई यही है कि, इस सीजन हमने उतना अच्छा नहीं खेला कि हम प्लेआफ में जगह बना सकें। लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि अगले सीजन हम जबरदस्त वापसी करेंगे।”