आईपीएल में कमबैक के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स को मिला लकी चार्म, धोनी नहीं!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को धोनी की कप्तानी के साथ ये लकी खिलाड़ी जिताएगा आईपीएल, जिस टीम से खेलता है टीम बन जाती है उस साल विजेता 

IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स को धोनी की कप्तानी के साथ ये लकी खिलाड़ी जिताएगा आईपीएल, जिस टीम से खेलता है टीम बन जाती है उस साल विजेता

आईपीएल-11 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है और ऐसे में सभी खिलाड़ी इसकी तैयारी में लगे हुए हैं. तो दो साल बाद आईपीएल में कमबैक करने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस लिए एक और मजेदार खबर आई है.

जी हां, धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही है, तो इसी बीच उनको एक लकी चार्म भी मिल गया है. आइये आपको बताते हैं कि, कौन है वो लकी चार्म जो चेन्नई के साथ जुड़ गया है.

दो साल बाद आईपीएल में वापसी 

chennai-super-kings-have-got-lucky-charm-in-ipl-2018

आईपीएल का 11 वां सीजन शुरू होने के बस कुछ और ही दिन बचे हैं. इस आईपीएल कई बदलाव देखने को मिलेंगे साथ ही दो टीमें अपनी धमाकेदार वापसी कर रही हैं. जी हां चेन्नई सुपर किंग्स अपना कमबैक करने जा रही है, जिसके लिए खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं.

बता दें कि, दो साल पहले स्पॉट फिक्सिंग मामले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर बैन लगाया गया था. तो अब वह इस सीजन अपना शानदार कमबैक करने जा रही है.

चेन्नई सुपर किंग्स को कमबैक के साथ मिला लकी चार्म

chennai-super-kings-have-got-lucky-charm-in-ipl-2018

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स अपना कमबैक कर रही है. तो वहीं इस कमबैक के बीच चेन्नई को उसका लकी चार्म भी मिल गया है. जी हां, चेन्नई को उनका लकी चार्म मिल गया है और वह धोनी नहीं हैं, बल्कि दूसरा खिलाड़ी है. वो है स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा जो टीम को आईपीएल का खिताब जिताने में काफी मददगार है.

दूसरे शब्दों में कहें तो कर्ण शर्मा चेन्नई के लिए संजीवनी साबित हो सकते हैं, क्योंकि जब आईपीएल 2016 में कर्ण शर्मा सनराइजर्स हैदरबाद में थे, तो हैदरबाद ने ही आईपीएल का खिताब जीता था. वही जब वह पिछले साल मुंबई इंडियन की टीम में थे, तो मुंबई ने आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था. बहरहाल अब तो यह आईपीएल मैच शरू होने के बाद ही पता चलेगा की कर्ण की गेंदबाजी के दमपर टीम कितना धमाल मचा पाती है.

7 अप्रैल को चेन्नई का पहला मैच 

chennai-super-kings-have-got-lucky-charm-in-ipl-2018

आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है और दिलचस्प बात यह है कि, पहला मुकाबला ही चेन्नई का है. जी हां 7 अप्रैल को चेन्नई और मुंबई के बीच पहला मुकाबला होना है, जिसमे दोनों ही टीमें एक दूसरे की विरोधी हैं. साथ ही दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं और आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

Related posts

Leave a Reply