मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में किन 4 खिलाड़ियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में इन 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका दे सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में इन 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका दे सकती है चेन्नई सुपर किंग्स
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 बहुत रोमांचक होने वाला है. इस सीजन ने नीलामी ने ही साफ़ कर दिया है की मैच का रोमांच अब और ज्यादा होगा. बीसीसीआई ने घोषित कर दिया है की 29 मार्च से आईपीएल की शुरुआत होगी. जिसका पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा.

इस मुकाबले को क्रिकेट का अल क्लासिको कहा जाता है. इन दोनों टीमों के बीच मुकाबले का रोमांच ही अलग होता है. फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को मुंबई इंडियंस से मात्र एक रन की हार झेलनी पड़ी थी. अब उसका बदला लेने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में कौन से 4 विदेशी खिलाड़ियों को जगह मिलेगी ये चर्चा का विषय बना हुआ है. आज हम आपको बताते हैं की पहले मैच के किन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैदान पर उतर सकती है. जिसमें कुछ बड़े नाम नहीं है.

1.शेन वाटसन

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में इन 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका दे सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 1

बतौर सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन को पहला मौका मिलना तय है. इस खिलाड़ी ने पिछले दोनों सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा किया है. हालाँकि पिछले सीजन में वो नियमित रूप से रन बनाने में सफल नहीं रहे थे. लेकिन उसके बाद भी धोनी उन्हें ही पहला मौका देंगे.

शेन वाटसन जिस भी टूनामेंट में हिस्सा ले रहे हैं. उनका प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. बल्ले के साथ उन्होंने अभी भी गेंदबाजो को जमकर परेशान किया हुआ है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनका प्रदर्शन अब तक अच्छा ही रहा है. जिसके कारण उनपर अच्छी शुरुआत देने की जिम्मेदारी होगी.

वाटसन मौका पड़ने पर टीम के लिए गेंद के साथ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं. ये शेन वाटसन का आखिरी आईपीएल हो सकता है. जिसके कारण वो अच्छा प्रदर्शन करके इसे और ज्यादा यादगार बनाते हुए नजर आयेंगे.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts