चेन्नई सुपर किंग्स टीम इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी पहले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

कल कोलकाता में आईपीएल की नीलामी हो गयी है. जिसके बाद से सभी टीमों की पहली प्लेइंग इलेवन भी अब साफ़ तौर पर नजर आने लगी है. नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मात्र 4 खिलाड़ी ही अपने टीम में जोड़ा है. जिससे अब उनकी प्लेइंग इलेवन भी साफ़ तौर  पर नजर आने लगी है. वो अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ ही पहले मैच में नजर आयेंगे.

पहले मैच में ये हो सकती है चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

1.शेन वाटसन

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 1

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वाटसन को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले प्लेइंग इलेवन में जगह जरुर देगी. पिछले सीजन के फ़ाइनल मैच में शेन वाटसन ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी. जिसके कारण पहला मौका उन्हें ही मिलना चाहिए. हाल में ही उन्होंने टी10 लीग में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था.

2.ऋतुराज गायकवाड़

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 2

दूसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दिया जा सकता है. इस युवा खिलाड़ी ने पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. घरेलू क्रिकेट के इस नए स्टार ने इंडिया ए के लिए भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके कारण उन्हें पहला मौका महेंद्र सिंह धोनी दे सकते हैं.

3.सुरेश रैना

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 3

नंबर 3 पर एक बार फिर से सुरेश रैना को ही मौका मिलने वाला है. रैना पिछले कुछ समय से भले ही सर्जरी के कारण मैदान से बाहर चल रहे हैं. लेकिन आईपीएल में वो जब भी खेलते हुए नजर आते हैं. तो उनका खेल अपने आप बेहतर हो जाता है. इसलिए अब रैना से एक बार फिर से उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

4.अंबाती रायडू

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 4

संन्यास के बाद वापसी कर रहे अंबाती रायडू नंबर 4 पर खेलते हुए नजर आयेंगे. उन्होंने हैदराबाद की टीम के लिए वापसी करते हुए अच्छी फॉर्म दिखाई है. अब रायडू खुद को यही चाहेंगे की वो आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके टीम को ख़िताब दिलाने में मदद करें.

5.महेंद्र सिंह धोनी

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 5

विकेटकीपर बल्लेबाज और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नंबर 5 पर खेलते हुए नजर आ रहे हैं. विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेले हैं. लेकिन उसके बाद वो भी आईपीएल के आने के बाद से अपनी फॉर्म बहुत ही आसानी से वापस पा जाते है. आईपीएल के दौरान वो पुराने धोनी बन जाते है.

6.सैम करन

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 6

इंग्लैंड के युवा आलराउंडर को इसी नीलामी में चेन्नई की टीम ने अपने साथ जोड़ने का फैसला किया है. जिसके कारण उन्हें नंबर 6 पर खेलने का मौका मिल सकता है. बल्ले और गेंद दोनों से प्रभावी होने वाले सैम करन अपना मौजूदा फॉर्म आईपीएल तक बरक़रार रखने का पूरा प्रयास करेंगे.

7.ड्वेन ब्रावो

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 7

वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर ड्वेन ब्रावो को इस बार आईपीएल में नंबर 7 पर खेलने का मौका मिल सकता है. जहाँ पर वो टीम के लिए सहयोग देना चाहेंगे. बल्ले और गेंद दोनों से प्रभावी होने वाले ड्वेन ब्रावो अपना मौजूदा फॉर्म आईपीएल तक बरक़रार रखने का पूरा प्रयास करेंगे.

8.रविन्द्र जडेजा

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 8

स्पिन आलराउंडर रविन्द्र जडेजा को इस सीजन में नंबर 8 पर खेलने का मौका मिल सकता है. जडेजा विश्व कप के बाद से बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. बल्ले और गेंद दोनों से प्रभावी होने वाले रविन्द्र जडेजा अपना मौजूदा फॉर्म आईपीएल तक बरक़रार रखने का पूरा प्रयास करेंगे.

9.दीपक चाहर

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 9

भारतीय टीम के लिए स्टार खिलाड़ी बन चुके दीपक चाहर नंबर 9 पर खेलते हुए नजर आयेंगे. दीपक चाहर गेंद के साथ टीम के लिए बहुत ही उपयोगी साबित हुए हैं. अंत के ओवरो में वो बल्ले से भी अपना योगदान से सकते हैं. इसके अलावा इस सीजन में वो डेथ ओवरों में भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे.

10.हरभजन सिंह

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 10

ऑफ स्पिनर के रूप में हरभजन सिंह को पहला मौका मिलना लगभग तय हो चूका है. पिछले सीजन में उन्होंने टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. हरभजन सिंह गेंद के साथ अपनी टीम को शुरुआती विकेट दिलाने का पूरा प्रयास करेंगे. वो अंत में बल्ले से भी अपना योगदान दे सकते हैं.

11.लुंगी एँगीडी

इन 11 खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के पहले मैच में उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स 11

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एँगीडी को भी पहले प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना तय है. उन्होंने अब तक चेन्नई के मैदान पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. जिसके कारण उन्हें टीम में जगह दी का सकती है. लुंगी एँगीडी भी लय में चल रहे हैं. इसलिए वो टीम के लिए बहुत अच्छी गेंदबाजी करने का प्रयास करेंगे.

Related posts