चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपनी टीम ने इस दिग्गज को सौपी ये अहम जिम्मेदारी

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

बड़ी खबर: आईपीएल नीलामी से पहले इस दिग्गज को चेन्नई सुपर किंग्स ने किया अपनी टीम में शामिल 

बड़ी खबर: आईपीएल नीलामी से पहले इस दिग्गज को चेन्नई सुपर किंग्स ने किया अपनी टीम में शामिल

आईपीएल इतिहास की सबसे डोमिनेट व लोकप्रिय टीम चेन्नई सुपर किंग अपने दो साल के निलंबन के बाद एक बार फिर आईपीएल 2018 में वापसी करने को तैयार है.

चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपनी आईपीएल 2018 के चलते हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना व रविन्द्र जडेजा को रिटेन किया था और अब चेन्नई की टीम ने अपनी इन्ही तैयारियों के चलते एक और बड़ा फैलसा ले लिया है.

केएस विश्वनाथन को बनाया अपना नया सीईओ 

चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपनी टीम के लिए नया सीईओ नियुक्त किया है. चेन्नई सुपर किंग की टीम ने आईपीएल 2018 के लिए अपना सीईओ केएस विश्वनाथन को बनाया है. जिन्हें लोग कासी के नाम भी जानते है. केएस विश्वनाथन काफी समय से चेन्नई सुपर टीम के साथ बने हुए थे, लेकिन अब उन्हें सीईओ पद की एक अहम जानकारी दे दी गई है. केएस विश्वनाथन इंडिया सीमेंट लिमिटेड के चीफ भी है.

केएस विश्वनाथन (कासी) का स्वागत करते है टीम में 

टीम के निदेशक जॉर्ज जॉन ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा, “मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में बोर्ड पर केएस विश्वनाथन (कासी) का स्वागत करने में हमें बहुत खुशी है. उनके पास क्रिकेट प्रशासन का लम्बा अनुभव है हमें उम्मीद है कि अपने इस पद को भी बखूबी व जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे.”

क्रिकेट के क्षेत्र में मैं हमेशा रहना चाहता हूं 

केएस विश्वनाथन ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “क्रिकेट का खेल हमेशा ही भारत सीमेंट्स लिमिटेड के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा हैं और बहुत लंबे समय से मैं कंपनी के  क्रिकेट प्रशासन के साथ शामिल रहा हूं, यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसे मैं हमेशा जारी रखने की इच्छा रखता हूं.”

राईट टू मैच कार्ड का उपयोग कोच व कप्तान की सहमती से होगा 

 

केएस विश्वनाथन ने आगे अपने बयान में राईट टू मैच कार्ड की बात करते हुए कहा, “राईट टू मैच कार्ड की जिम्मेदारी कप्तान व कोच को दी गई है और यह फैसला कप्तान व कोच ही लेंगे, कि कौन से खिलाड़ियों को इस कार्ड के जरिये टीम में रिटेन करना है.”

 केएस विश्वनाथन ने आगे कहा, “घरेलू क्रिकेटरों ने पूर्व में सीएसके की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई है और इस बार भी हमारी नजर आईपीएल नीलामी में घरेलू क्रिकेट के कुछ युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों पर है.”

Related posts

प्रातिक्रिया दे