IPL 2020: आशीष नेहरा ने बताया चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम में क्या करना चाहिए बदलाव 1

आईपीएल के इतिहास में 3 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस सीजन में काफी ज्यादा ही साधारण रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, जिससे उनकी टीम को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है। टीम में ज्यादातर उम्रदराज खिलाड़ी खेल रहे हैं। जो सवालों के घेरे में हैं।

आशीष नेहरा नहीं मानते, सीएसके की टीम में अगले साल होगा बदलाव

कई क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी राय व्यक्त कर चुके हैं, जिसमें ज्यादातर एक्सपर्ट संभावना जता रहे हैं, जहां वो चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आने वाले सीजन में बड़े फेरबदल होना मान रहे हैं।

IPL 2020: आशीष नेहरा ने बताया चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम में क्या करना चाहिए बदलाव 2

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की सोच कुछ अलग है। आशीष नेहरा ने स्पष्ट किया कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 2021 के सीजन में ज्यादा बदलाव के साथ उतरेगी। साथ ही उन्होंने धोनी को मानसिक रूप से मजबूत करार दिया।

मुझे नहीं लगता सीएसके में होगा ज्यादा फेरबदल

आशीष नेहरा ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को लेकर कहा कि

“मुझे ऐसा नहीं लगता अगले साल फेरबदल होगा। 30-35 साल उम्र ज्यादा नहीं है। मैंने 39 साल की उम्र तक आईपीएल खेला। और अगर मेरे शरीर के साथ, एक तेज गेंदबाज के रूप में, मैं 39 साल की उम्र में खेल सकता हूं, तो वे अधिक समय तक खेल सकते हैं। हो सकता है कि शेन वॉटसन।”

IPL 2020: आशीष नेहरा ने बताया चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम में क्या करना चाहिए बदलाव 3

IPL 2020: आशीष नेहरा ने बताया चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम में क्या करना चाहिए बदलाव 4

“हमें अब भी उम्मीद है कि वो अगले साल वहां होंगे। लेकिन इसके अलावा मुझे नहीं लगता कि वे इसे बहुत अधिक फेरबदल करेंगे।”

महेन्द्र सिंह धोनी हैं मानसिक रूप से मजबूत, नहीं करेंगे बदलाव

महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए आशिष नेहरा ने साफ शब्दों में कहा कि धोनी मानसिक रूप से काफी मजबूत खिलाड़ी हैं, जो उसी टीम को भरोसा करेंगे। नेहरा ने कहा,

“एमएस धोनी जानते हैं कि इसे अपने स्ट्राइड में कैसे लिया जाता है। हम एक ऐसे आदमी के बारे में बात कर रहे हैं, जो मानसिक रूप से मजबूत है।”

IPL 2020: आशीष नेहरा ने बताया चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम में क्या करना चाहिए बदलाव 5

“मुझे नहीं लगता कि य उनके लिए बहुत बड़ी बात है। हर बार, आप इसे क्वालीफाई नहीं कर पाते, तो हर्ट करता है। उम्मीद है कि हम एमएस धोनी को फिर से देखेंगे हैं और उसी पुरानी सीएसके को देखेंगे।”