चेन्नई सुपर किंग्स के श्रीनिवासन ने कहा 2021 में खेलेगे धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर तो अब चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी के आईपीएल 2021 पर लिया ये फैसला 

बीसीसीआई ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर तो अब चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी के आईपीएल 2021 पर लिया ये फैसला

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर बहुत चर्चा होती रही है. कहा जा रहा है की 2020 आईपीएल धोनी का आखिरी टूनामेंट होगा लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने एक चौकाने वाला बयान देते हुए कहा की माही आईपीएल 2021 भी खेलते हुए नजर आयेंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने दिया धोनी पर बयान

आईपीएल कई दिग्गजों ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर अपनी राय दी है. जिसमे कहा जा रहा था की आईपीएल 2020 में धोनी आखिरी बार इस लीग का हिस्सा बनेंगे. लेकिन अब खुद चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी के भविष्य पर एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि

” महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन में खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसके बाद वो अगले साल नीलामी में नजर आयेंगे और दोबारा हमारी टीम के लिए ही खेलते ही नजर आयेंगे.”

इससे पहले लगभग यही बयान खुद दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक समारोह में दिया था. जहाँ पर कहा था की वो 2021 के नीलामी में हिस्सा लेंगे.

आईपीएल की तैयारी शुरू कर चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स

विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफ़ाइनल मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं. हालाँकि आईपीएल को ध्यान में रखकर खुद महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास करना शुरू कर दिया है.

जिससे वो आईपीएल 2020 में वो पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतर सके. यदि आईपीएल में वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भारतीय टीम के लिए वो टी20 विश्व कप 2020 खेलते हुए भी नजर आ सकते हैं. ये बयान खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने दिया है.

मजबूत नजर आ रही है चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा इस टीम में सुरेश रैना, अंबाती रायडू और शेन वाटसन के साथ फाफ डू प्लेसिस भी मौजूद हैं. स्पिन गेंदबाज के रूप में इस टीम के पास इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, रविंद्र जडेजा और पीयूष चावला भी मौजूद हैं. तेज गेंदबाजी में दीपक चाहर और शार्दुल के साथ जोश हेजलवुड भी मौजूद हैं.

Related posts