लगातार दूसरी जीत के बाद मस्ती के मूड में दिखे रैना और भज्जी, तस्वीर देख नहीं रुकेगी हंसी 1

आईपीएल के 11वें संस्करण का आरम्भ 7 अप्रैल से हो चुका है. 56 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया है. सभी टीम एक से बढ़कर एक साबित होने वाली हैं. इस टूर्नामेंट के अभी तक 5 मैच खेले जा चुके हैं. सभी टीम पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतर रही हैं.

तैयारी के साथ उतरी है चेन्नई

लगातार दूसरी जीत के बाद मस्ती के मूड में दिखे रैना और भज्जी, तस्वीर देख नहीं रुकेगी हंसी 2

बात करें आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की. तो यह टीम पूरे दो साल बाद वापस आईपीएल का हिस्सा बनी है. यदि यह कहा जाए कि चेन्नई दो साल बाद जीतने की पूरी तैयारी कर के खेलने आई है तो यह कहना गलत नहीं होगा.

इस टूर्नामेंट में हुए अभी तक 5 मैचों  में से चेन्नई ने 2 मैच खेले हैं. चेन्नई का पहला मैच 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. यह मैच मुंबई इंडियन्स के खिलाफ चेन्नई ने खेला था. जिसमें धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई ने 1 विकेट से जीत हासिल की थी.

दूसरे मैच में भी हासिल की जीत

लगातार दूसरी जीत के बाद मस्ती के मूड में दिखे रैना और भज्जी, तस्वीर देख नहीं रुकेगी हंसी 3

चेन्नई का दूसरा मैच 10 अप्रैल को माँ चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. यह मैच चेन्नई ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेला. जिसमे चेन्नई ने 5 विकेट से जीत हासिल की. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के जाबाज खिलाड़ी आंद्रे रसेल के शानदार 36 गेंदों में 88 रन बनाने के बावजूद भी वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब साबित हुए.

लगातार दूसरी जीत के बाद मस्ती के मूड में दिखे रैना और भज्जी, तस्वीर देख नहीं रुकेगी हंसी 4

रसेल ने निभाई अपनी भूमिका

लगातार दूसरी जीत के बाद मस्ती के मूड में दिखे रैना और भज्जी, तस्वीर देख नहीं रुकेगी हंसी 5

कोलकाता नाईट राइडर ने रसेल की बेहतरीन भागेदारी के साथ 202 रन का टारगेट सेट किया था. जिसे 1 गेंद पहले ही 5 विकेट से चेन्नई ने पूरा कर जीत हासिल कर ली. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर इसका जश्न कल शाम से ही देखने को मिल रहा है.

चेन्नई ने जीत के बाद शेयर की ये तस्वीर

कल यानी 10 अप्रैल को मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिये एक तस्वीर शेयर की गयी है. जिसमे सुरश रैना और हरभजन सिंह सहित टीम के 6 खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे है. उसमे कैप्शन शाम को होने वाले मैच को लेकर डाला गया है. चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स. चेन्नई सुपर किंग्स घर आ रही है. यह कैप्शन इसलिए डाला गया है, क्योंकि चेन्नई और कोलकाता के बीच खेला गया मैच चेन्नई में आयोजित किया गया था.

Leave a comment