TNPL19- चेपॉक सुपर गिलीज की एक और धमाकेदार जीत, लाइका कोवाई किंग्स को 9 विकेट से हराया 1

तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस सीजन में रविवार को दो मैच खेले गए। तमिलनाडू प्रीमियर लीग में रविवार को खेला गया दूसरा मैच भी पूरी तरह से एकतरफा साबित हुआ। इस मैच में चेपॉक सुपर गिलीज और लाइका कोवाई किंग्स की टीमें आमने-सामने थी।

चेपॉक सुपर गिल्स ने कोवाई किंग्स को 9 विकेट से दी करारी शिकस्त

इस सीजन के 13वें मैच में चेपॉक सुपर गिलीज और कोवाई किंग्स की टीमों के बीच मुकाबले में चेपॉक सुपर गिल्स ने गेंदबाज और बल्लेबाजी में पूरी तरह से डोमिनेट करते हुए कोवाई किंग्स को 9 विकेट से करारी मात दी।

TNPL19- चेपॉक सुपर गिलीज की एक और धमाकेदार जीत, लाइका कोवाई किंग्स को 9 विकेट से हराया 2

टीएनपीएल 2019 के 13वें मुकाबलें में कोवाई किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी लेकिन ये टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में 115 रनों का स्कोर ही बना सकी। जिसके जवाब में चेपॉक सुपर गिलीज ने केवल 13.3 ओवर में 1 विकेट खोकर ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

लाइका कोवाई किंग्स बना सकी केवल 115 रनों का स्कोर

इस मैच में लाइका कोवाई किंग्स के कप्तान अभिनव मुकुंद ने टॉस अपने पाले में गिरने के साथ ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लाइका कोवाई किंग्स के लिए कप्तान अभिनव मुकुंद और शाहरूख खान ओपनिंग करने पहुंचे। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 45 रन जरूर जोड़े लेकिन उन्होंने 47 गेंदों का सामना किया।

TNPL19- चेपॉक सुपर गिलीज की एक और धमाकेदार जीत, लाइका कोवाई किंग्स को 9 विकेट से हराया 3

शाहरूख खान 23 गेंद में 22 रन पर आउट हुए जिसके बाद 50 के स्कोर पर मलोलन रंगराजन और अभिनव मुकुंद भी 29 गेंद में 22 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अनिरूद्ध सीताराम और रंजन पॉल ने जरूर 35 रन जोड़े लेकिन 85 के स्कोर पर रंजन पॉल के आउट होने के बाद विकेट की पतझड़ लग गई। और देखते ही देखते टीम के 98 रन पर 9 विकेट हो गए। आखिर में अकिल श्रीनाथ ने अकिल श्रीनाथ ने 15 गेंद में 18 रन बनाकर स्कोर को 20 ओवर में 115 रन तक पहुंचाया।

लाइका कोवाई किंग्स को केवल 115 रनों के स्कोर पर ही रोकने के बाद चेपॉक सुपर गिलीज की टीम बल्लेबाजी करने उतरी। चेपॉक सुपर गिल्स के लिए गंगा श्रीधर राजू और एच गोपीनाथ सलामी बल्लेबाजी करने उतरे। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने एक बार फिर से धमाकेदार शुरुआत दिलायी।

TNPL19- चेपॉक सुपर गिलीज की एक और धमाकेदार जीत, लाइका कोवाई किंग्स को 9 विकेट से हराया 4

पिछले मैच में शानदार पारी खेलने वाले गोपीनाथ और गंगा श्रीधर राजू ने लाइका कोवाई किंग्स के गेंदबाजों की जबरदस्त धुनाई करते हुए पहले विकेट के लिए 12 ओवर में 106 रन जोड़े। इसी स्कोर पर एच गोपीनाथ 41 गेंदों में 82 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन तब तक वो अपनी टीम की जीत पक्की कर चुके थे। बचे हुए रन हरिश कुमार और गंगा श्रीधर ने पूरे कर लिए आखिर में चेपॉक सुपर गिलीज ने 13.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। गंगा श्रीधर ने नाबाद 31 रन बनाए।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।