वीडियो: रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिखाई खेल भावना, बड़ी गलती की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिखाई खेल भावना, सचिन ने कई बार दिखाया था इस मामले में महानता 

वीडियो: रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिखाई खेल भावना, सचिन ने कई बार दिखाया था इस मामले में महानता

रणजी ट्रॉफी 2018-19 का का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला कर्नाटक और सौराष्ट्र के बीच खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने वाले टीम फाइनल मुकाबले में विदर्भ से भिड़ेगी। विदर्भ ने पहले सेमीफाइनल मुकाबले में डेढ़ दिन में ही केरल को पारी और 11 रनों से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिया खेल भावना का परिचय

वीडियो: रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिखाई खेल भावना, सचिन ने कई बार दिखाया था इस मामले में महानता 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट रहे चेतेश्वर पुजारा ने इस मैच में बड़ी गलती कर दी। कर्नाटक के खिलाफ उन्होंने खेल भावना का परिचय नहीं दिया, जिसकी उनसे उम्मीद रहती है।

सौराष्ट्र के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने पुजारा आउट होने के बाद अंपायर के फैसले का इंतजार करते रहे और पवेलियन नहीं लौटे। अंपायर से यहाँ गलती हुई, उन्होंने आउट नहीं दिया और पुजारा ने क्रीज भी नहीं छोड़ा।

अंगूठे में लगी गेंद

वीडियो: रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिखाई खेल भावना, सचिन ने कई बार दिखाया था इस मामले में महानता 2

सौराष्ट्र की पारी के 23वें ओवर की अंतिम गेंद को रोकने के क्रम में गेंद उनके अंगूठे पर लगकर विकेटकीपर श्रीनिवास शरथ के हाथ में चली गयी। गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन समेत सभी कर्नाटक के खिलाड़ी इस विकेट की ख़ुशी मानाने लगे।

हालाँकि, अंपायर ने अपनी ऊँगली खड़ी नहीं की और पुजारा ने पिच भी नहीं छोड़ा। रणजी ट्रॉफी में डीआरएस भी नहीं होता और इसी वजह से पुजारा पवेलियन लौटने से बच गये।

पुजारा से नहीं रहती ऐसी उम्मीद

वीडियो: रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने नहीं दिखाई खेल भावना, सचिन ने कई बार दिखाया था इस मामले में महानता 3

भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और अंपायर ने उन्हें गिफ्ट दे दिया लेकिन पुजारा से ऐसी उम्मीद नहीं रहती है। वह भारतीय टीम के सबसे शांत और सुलझे हुए खिलाड़ी में गिने जाते हैं।

उन्हें पता था कि गेंद उनके अंगूठे पर लगी है और इसी वजह से उन्हें खेल भावना का परिचय देते हुए मैदान छोड़ देना चाहिए थे। ऐसा नहीं करने के बाद उनपर सवाल खड़े होने लगे हैं।

देखें इस घटना का वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts