चेतेश्वर पुजारा का पहला रन बनने के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में सभी लोग हँसते हुए आये नजर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : जब चेतेश्वर पुजारा ने 53वीं गेंद पर बनाया अपनी पारी का पहला रन, तो ड्रेसिंग रूम से कुछ इस तरह उड़ाया गया पुजारा का मजाक 

वीडियो : जब चेतेश्वर पुजारा ने 53वीं गेंद पर बनाया अपनी पारी का पहला रन, तो ड्रेसिंग रूम से कुछ इस तरह उड़ाया गया पुजारा का मजाक

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आज तीसरा व अंतिम टेस्ट मैच शुरू हो गया है. आपकों बता दे, कि भारतीय टीम ने इस तीसरे टेस्ट मैच का टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

जोहनसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेले जा रहे इस तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल में एक बहुत ही दिलचस्प वाकया देखने को मिला है.

पुजारा ने 53वीं गेंद पर खोला अपना खाता

वीडियो : जब चेतेश्वर पुजारा ने 53वीं गेंद पर बनाया अपनी पारी का पहला रन, तो ड्रेसिंग रूम से कुछ इस तरह उड़ाया गया पुजारा का मजाक 1

दरअसल, इस तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपना खाता अपनी पारी की 53वीं गेंद में खोला.

दरअसल, पुजारा भारत टीम के लिए पहली पारी में बल्लेबाजी करने 3.2 ओवर में ही आ गये थे, लेकिन उनके बल्ले से पहला रन निकलने में 21.3 ओवर तक का समय लग गया.

पुजारा का खाता खुलने के बाद सभी को आई हँसी

वीडियो : जब चेतेश्वर पुजारा ने 53वीं गेंद पर बनाया अपनी पारी का पहला रन, तो ड्रेसिंग रूम से कुछ इस तरह उड़ाया गया पुजारा का मजाक 2

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने जैसे ही अपनी पारी का खाता खोला उन्हें खुद ही काफी हँसी आ गई.

पुजारा का पहला रन बनने पर ड्रेसिंग रूम में भी सभी को काफी हँसी आ रही थी. शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, पार्थिव पटेल सभी चेतेश्वर पुजारा का पहला रन बनने के बाद हँसते हुए नजर आ रहे थे.

यहाँ देखे पुजारा का पहले रन बनने के बाद हँसने का वीडियो 

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/956109009286656000

आप इस वीडियो के जरिये साफ़ देख सकते है, कि आखिर कैसे चेतेश्वर पुजारा का पहला रन बनने के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में सभी लोग हँसते हुए नजर आ रहे थे.

भारतीय टीम में हुए है दो बदलाव 

वीडियो : जब चेतेश्वर पुजारा ने 53वीं गेंद पर बनाया अपनी पारी का पहला रन, तो ड्रेसिंग रूम से कुछ इस तरह उड़ाया गया पुजारा का मजाक 3

आपकों बता दे, कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट में अपनी टीम में दो बड़े बदलाव किये है. जिसमें एक बदलाव अश्विन की जगह भुवनेश्वर कुमार को जगह दी गयी. वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा की जगह अंजिक्य रहाणें पर ज्यादा भरोसा जताते हुए टीम में जगह दी गयी.

Related posts

Leave a Reply