ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे टेस्ट में मिली पुजारा को भारतीय टीम में जगह करेंगे पारी की शुरुआत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे टेस्ट में मिली पुजारा को भारतीय टीम में जगह करेंगे पारी की शुरुआत 

एक कहावत है ना, कि एक गया तो दुसरा आता है. वैसा ही कुछ भारतीय टीम के साथ श्रीलंकाई दौरे पर हो रहा है. दुसरे टेस्ट के दौरान भारत को कई झटके लगे, और रिद्धीमान साहा, मुरली विजय अनफिट होने से इस सीरीज से बाहर हो गये. इनके बाहर होने के बाद, इनकी जगह करुण नायर और नमन ओझा को श्रीलंका भेजा गया है.

धवन इस दौरे से पहले ही बाहर हो चुके है, और अब विजय भी बाहर हो गये है, तो तीसरे टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभायेंगे. पुजारा, राहुल के साथ ओपनिंग में उतरेंगे.

दुसरे टेस्ट के बाद विराट कोहली ने कहा, आखिरकार पुजारा को मौका मिलने वाला है, और वे ओपनिंग करेंगे. नायर से पहले हमारे पास पुजारा है, जो ऐसी जगह पर पहले भी ओपनिंग कर चुके है. कोहली ने कहा, मुझे भरोसा है कि पुजारा ओपनिंग में राहुल के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

कोहली ने पुजारा और रहाणे की तारिफ की. कोहली ने पुजारा के बारे में कहा, जैसे उनको हमने कहा कि, अगले मैच में आप ओपनिंग करेंगे, तो बिना कुछ सोचे वे तैयार हो गये. उन्हें पता है कि वे सिर्फ एक ही मैच में ओपनिंग करने वाले है, और फिर अगले टेस्ट से बाहर भी बैठना पड सकता है, लेकिन इसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं. कोहली ने रहाणे के बारे में कहा, रहाणे को हमने तीसरे नंबर पर खिलाया, और जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की उसकी मै जितनी तारिफ करु उतनी कम है.

पुजारा तीन बार भारत के लिए ओपनिंग कर चुके है, और उनके नाम दो अर्धशतक भी है.

Related posts

Leave a Reply