सौराष्ट्र प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे चेतेश्वर पुजारा, इस दिन से शुरु होगी लीग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में अनसोल्ड रहने वाले चेतेश्वर पुजारा अब इस ट्वेंटी-20 लीग में खेलते हुए आयेगे नजर, हुआ औपचारिक ऐलान 

आईपीएल में अनसोल्ड रहने वाले चेतेश्वर पुजारा अब इस ट्वेंटी-20 लीग में खेलते हुए आयेगे नजर, हुआ औपचारिक ऐलान

आईपीएल की तर्ज पर भारत की घरेलू टीमें भी टी-20 लीग को आयोजन करवाने लगी है। इसी क्रम में सौराष्ट्र ने भी सौराष्ट्र प्रीमियर लीग की शुरुआत की है। इसके अलावा मुंबई टी-20 लीग, कर्नाटक प्रीमियर लीग, तमिलनाडु प्रीमियर लीग भी खेला जाता है। सौराष्ट्र के इस लीग की शुरुआत 14 मई से हो रही है। इसमें कई बड़े खिलाड़ी खेलते नजर आयेंगे।

पुजारा लेंगे हिस्सा

आईपीएल में अनसोल्ड रहने वाले चेतेश्वर पुजारा अब इस ट्वेंटी-20 लीग में खेलते हुए आयेगे नजर, हुआ औपचारिक ऐलान 1

भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी इसमें खेलते नजर आएंगे। इस लीग में कुल 5 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। इसके बारे में बयान जारी करते हुए सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने बताया

“इस एसपीएल में पांच टीमें भाग ले रही हैं और अब टीमें एसपीएल के लिए चेतेश्वर पुजारा का चयन कर सकती हैं क्योंकि वह एसपीएल में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। वह किस टीम से खेलेंगे, इसका निर्णय कल (गुरुवार) को होगा।”

सभी को ख़ुशी

आईपीएल में अनसोल्ड रहने वाले चेतेश्वर पुजारा अब इस ट्वेंटी-20 लीग में खेलते हुए आयेगे नजर, हुआ औपचारिक ऐलान 2

चेतेश्वर पुजारा को काउंटी क्रिकेट में खेलना है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इस लीग में खेलने की सहमती जताई है। इससे लीग के आयोजकों ने ख़ुशी व्यक्त की है। पुजारा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शतक भी बनाया था। बयान में आगे बताया गया

“एसपीएल में शामिल हर कोई बेहद खुश है कि आखिरकार चेतेश्वर को इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलना है लेकिन उन्होंने इस टी 20 टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए अपनी उपलब्धता व्यक्त की।”

आईपीएल में नहीं मिला खरीददार

आईपीएल में अनसोल्ड रहने वाले चेतेश्वर पुजारा अब इस ट्वेंटी-20 लीग में खेलते हुए आयेगे नजर, हुआ औपचारिक ऐलान 3

भारत को ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला। इससे पहले वह आरसीबी, केकेआर, किंग्स इलेवन के लिए खेल चुके थे।

टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो उनके बल्ले से अभी तक खेले 68 मैचों में उनके बल्ले से 5426 रन निकले हैं। इसमें 18 शतक और 20 अर्धशतक भी शामिल है। इस टूर्नामेंट के बाद वह काउंटी क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts