चेतेश्वर पुजारा का काउंटी चैंपियनशिप 2020 का करारा हुआ कैंसिल 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरना वायरस की वजह से चेतेश्वर पुजारा को बड़ा नुकसान, अब नहीं खेल पाएंगे इस टीम के लिए 

कोरना वायरस की वजह से चेतेश्वर पुजारा को बड़ा नुकसान, अब नहीं खेल पाएंगे इस टीम के लिए

कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में हाहाकार मचा दिया है. इसका सबसे बुरा असर खेलों पर पड़ रहा है, क्योंकि इस वायरस की वजह से दुनियाभर में खेलों को रद्द किया जा रहा है. कई क्रिकेट सीरीज अब तक इस वायरस की भेंट चढ़ चुकी है. दुनियाभर में खेलों का इस तरह रद्द होना निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर है. इसी बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और बुरी खबर आ रही है.

पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप 2020 के लिए किया था करार

कोरना वायरस की वजह से चेतेश्वर पुजारा को बड़ा नुकसान, अब नहीं खेल पाएंगे इस टीम के लिए 1

भारतीय टेस्ट टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में ग्लूस्टरशायर काउंटी टीम के लिए खेलने वाले थे. चेतेश्वर पुजारा को 12 अप्रैल से 22 मई तक काउंटी चैंपियनशिप के पहले छह मैचों में ग्लूस्टरशायर टीम के लिए खेलना था.

जब फरवरी में इस टीम के साथ पुजारा ने करारा किया था, तो उन्होंने अपने बयान में कहा था, “इस सत्र में ग्लूस्टरशायर का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलने से वास्तव में उत्साहित हूं. क्लब का शानदार क्रिकेट का इतिहास है और यह इसका हिस्सा बने और इसकी सफलता में योगदान देने का महत्वपूर्ण मौका है.” 

चेतेश्वर पुजारा का करारा हुआ कैंसिल

उत्तर प्रदेश

कोरोना वायरस के चलते इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में ग्लूस्टरशायर काउंटी टीम के साथ चेतेश्वर पुजारा का छह मैचों का करार कैंसिल हो गया है.

दरअसल, चीन से पूरी दुनिया में फैले इस वायरस ने दुनिया भर में 15 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित किया है और 50 हजार से अधिक लोग अब तक मारे गए हैं. इसी वायरस की वजह से पुजारा का भी करार कैंसिल हुआ है.

क्लब ने जारी किया बयान

कोरना वायरस की वजह से चेतेश्वर पुजारा को बड़ा नुकसान, अब नहीं खेल पाएंगे इस टीम के लिए 2

ग्लूस्टरशायर काउंटी क्लब ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा, “जैसा कि आप जानते हैं, वर्तमान में मई 2020 के अंत तक  कोई भी क्रिकेट निर्धारित नहीं है. जैसा कि कोविड -19 महामारी दुनिया भर में फैल रही है, उससे क्रिकेट की अवधि और आगे बढ़ाई जा सकती है. हम जानते हैं कि यह क्लब में शामिल सभी कर्मचारियों, खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक गहरी निराशा है कि सीजन में देरी हुई है.”

क्लब के एक आधिकारिक की विज्ञप्ति में कहा गया है कि चेतेश्वर पुजारा 2020 के सीज़न में अब नहीं खेल पाएंगे. यह पुजारा के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है.

Related posts