चेतेश्वर पुजारा की नन्ही सी जान का नाम रखा गया है अदिति पुजारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, जाने क्या नाम रखा है पुजारा ने अपनी क्यूट बेटी का 

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, जाने क्या नाम रखा है पुजारा ने अपनी क्यूट बेटी का

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं चेतेश्वर पुजारा. पुजारा ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम को कई बार मुश्किल से उभारने का काम किया है. उनकी निजी जिन्दगी की बात करें तो पुजारा ने फरवरी 2013 में पूजा पाबरी से शादी कर ली थी.

पुजारा जब भी बल्लेबाज़ी करने मैदान में उतारते हैं, तो उनकी पत्नी पूजा स्टैंड्स में बैठकर उन्हें चीयर करती हैं. दोनों को कई बार मैच के बाद एक साथ देखा जाता रहा है. पुजारा टेस्ट क्रिकेट के टॉप बल्लेबाज मने जाते हैं. उन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ कई यादगार पारी खेली हैं.

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, जाने क्या नाम रखा है पुजारा ने अपनी क्यूट बेटी का 1

पुजारा अपने ट्विटर अकाउंट के पोस्ट्स के जरिये हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है. फिलहाल वह अपनी कुछ दिन पहले हुई बेटी की वजह से चर्चा में आ रहे हैं. पुजारा अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये 23 फरवरी को अपनी बेटी के होने की खबर दुनिया तक पहुंचाई थी. उन्होंने उसमे लिखा था, ‘नन्ही सी जान का हमारी जिन्दगी में स्वागत है. मैं अपनी जिंदगी में नया रोल अदा करने के लिए बहुत ही उत्साहित और खुश हूं. इसने हमारी जिंदगी में आ कर हमारी प्रार्थना पूरी कर दी.’

उसी के बाद पुजारा ने 1 मार्च को अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, कि यह तस्वीर मेरे जीवन की असली ख़ुशी की व्याख्या करती है.

अब पुजारा ने ट्विटर पर एक और तस्वीर शेयर की है. जिसके जरिये उन्होंने अपनी बेटी का नाम अपने फैन्स तक पहुँचाया है. उस तस्वीर में पुजारा ने बच्ची की फोटो के साथ उसकी जन्मतिथि और एक प्यारा सा नाम शेयर किया है. पुजारा ने अपनी बेटी का नाम अदिति पुजारा रखा है.

उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर पुजारा को बधाई दी है. साथ ही प्यारे से नाम की खूब तारीफ की है.

Related posts

Leave a Reply