चेतेश्वर पुजारा ऑलराउंडर बन रणजी ट्रॉफी में चटकाए विकेट तो शिखर धवन ने बनाया मजाक 1

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा ने शुक्रवार को गेंदबाजी में कमाल किया. रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के खिलाफ अपनी दूसरी ही गेंद पर विकेट लिया. इसके बाद उन्‍होंने जमकर जश्‍न मनाया. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर विकेट लेने और जश्‍न मनाने का वीडियो पोस्‍ट किया गया. लेकिन टीम इंडिया के साथी शिखर धवन ने उन्‍हें घेर लिया और उनका मजाक उड़ाया. इस दौरान आर अश्विन ने पुजारा की तारीफ की.

चेतेश्वर पुजारा ने चटकाया विकेट

चेतेश्वर पुजारा ऑलराउंडर बन रणजी ट्रॉफी में चटकाए विकेट तो शिखर धवन ने बनाया मजाक 2

चेतेश्‍वर पुजारा ने रणजी ट्रॉफी के मैच में उत्‍तर प्रदेश के बल्‍लेबाज मोहित जांगड़ा को 7 रन के निजी स्‍कोर पर आउट किया. उन्‍होंने जांगड़ा को प्रेरक मांकड़ के हाथों कैच कराया. सौराष्‍ट्र के कप्‍तान जयदेव उनादकट ने पुजारा को गेंद थमाई और उन्‍होंने दूसरी ही गेंद पर विकेट ले लिया. पुजारा का फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में यह छठा विकेट है.

चेतेश्वर पुजारा ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा

चेतेश्वर पुजारा ऑलराउंडर बन रणजी ट्रॉफी में चटकाए विकेट तो शिखर धवन ने बनाया मजाक 3

‘उस दिन जब मैं बल्‍लेबाज से ऑलराउंडर बन गया.’ वीडियो में नजर आ रहा है कि पुजारा की गेंद बल्‍लेबाज के बल्‍ले का किनारा लेते हुए पहली स्लिप के पास चली गई जहां कैच लपक लिया गया. इसके बाद यह क्रिकेटर खुशी से झूम उठा और तेजी से दौड़ लगाते हुए साथियों के पास जश्‍न मनाने के लिए गया. इस वीडियो पर अश्विन ने लिखा, ‘अद्भुत!! अब ज्‍यादा गेंदबाजी करने का वक्‍त आ गया है.’

यह है पुजारा का वह विडियो

View this post on Instagram

The day when I changed my Batsman status to an All-rounder 😂😂

A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara) on

चेतेश्वर की इस पोस्ट पर शिखर धावन ने किया मजाकिया कमेन्ट

वहीं शिखर धवन ने मौज लेते हुए लिखा, ‘भाई कभी इतने तेज स्प्रिंट रनिंग करते वक्‍त भी मार कर लिया कर. अच्‍छी गेंदबाजी की वैसे.’

चेतेश्वर पुजारा ने बल्ले के साथ जड़ा अर्धशतक

चेतेश्वर पुजारा ऑलराउंडर बन रणजी ट्रॉफी में चटकाए विकेट तो शिखर धवन ने बनाया मजाक 5

इस मैच में सौराष्‍ट्र की पहली पारी 331 रन पर सिमट गई. उसकी ओर से चेतेश्‍वर पुजारा और शेल्‍डन जैकसन ने सबसे ज्‍यादा 57-57 रन बनाए. इसके जवाब में मोहम्‍मद सैफ (165) के शतक और अक्षदीप नाथ (95), रिंकू सिंह (71) के अर्धशतकों की मदद से उत्‍तर प्रदेश ने 523 रन बनाए.