भुवी की चोट को लेकर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुख्य कोच एमएसके प्रसाद ने कहा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में मिलेगी भुवनेश्वर कुमार को जगह 

मुख्य कोच एमएसके प्रसाद ने कहा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में मिलेगी भुवनेश्वर कुमार को जगह

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां पर अब 1 अगस्त से शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी में लग चुकी है।  भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवायी में किसी तरह से इंग्लैंड के खिलाफ पिछली बार टेस्ट सीरीज की हार का बदला लेना चाहती है। और इसी को लेकर बुधवार को चयनकर्ता ने टीम चुन ली है।

मुख्य कोच एमएसके प्रसाद ने कहा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में मिलेगी भुवनेश्वर कुमार को जगह 1

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह भी जूझ रहे हैं चोट से

भारतीय टीम पूरी मजबूती के साथ इंग्लैंड का मुकाबला करना चाहती थी। लेकिन टीम के चयन होने के बाद कई बातें साफ हो गई। टीम के मुख्य खिलाड़ी पूरी तरह से फिट नहीं हैं ऐसे में उनका खेलना मुश्किल माना जा रहा है। जहां भले टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टीम में तो चुना है, लेकिन वो चोट से जूझ रहे हैं, जिनका खेलना मुश्किल है।

मुख्य कोच एमएसके प्रसाद ने कहा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में मिलेगी भुवनेश्वर कुमार को जगह 2

पहले तीन टेस्ट के लिए भुवी नहीं किए गए टीम में शामिल

तो वहीं इस टेस्ट सीरीज के पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए चुनी टीम में टीम के पिछले कुछ समय से सबसे कामयाब गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को तो टीम में ही शामिल नहीं किया है।  भुवनेश्वर कुमार का नहीं खेलना भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा नुकसान साबित हो सकता है। भुवी को फिटनेस की समस्या है और ये समस्या हमने लीड्स वनडे में साफ तौर पर देखी थी।

मुख्य कोच एमएसके प्रसाद ने कहा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में मिलेगी भुवनेश्वर कुमार को जगह 3

भुवी आखिरी दो टेस्ट मैच में हो सकते हैं उपलब्ध

टेस्ट सीरीज के दौरान भुवनेश्वर कुमार बैक पेन के कारण से घर लौट रहे हैं और उन्हें बैंगलुरू के एनसीए में पुनर्वास प्रक्रिया से गुजरना होगा। भुवी के इस तरह बाहर होने को लेकर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि “जैसे कि चीजें खड़ी हुई हैं इससे तो लग रहा है कि भुवनेश्वर आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध होने चाहिए। “

“इस तरह की चीजों को देखकर हमें अपने खेल में लचीलापन लाना होगा। जिसमें कुछ फायदेमंद हो सके। साथ ही हमें ये भी समीक्षा करनी होगी कि साहा और भुवनेश्वर के लिए चीजें कहां खड़ी हैं।”

मुख्य कोच एमएसके प्रसाद ने कहा इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में मिलेगी भुवनेश्वर कुमार को जगह 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply