क्रिस गेल बने सिंगर, लॉन्च किया अपना नया गाना, देखे वीडियो 1

विश्व क्रिकेट में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स अपनी खतरनाक क्रिकेटिंग शैली के साथ ही अपने मस्तमौला व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का व्यवहार काफी मस्तमौला रहता है जो बहुत ही खुश मिजाज होते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में ज्यादातर में क्रिकेट के अलावा भी कई गुण मौजूद हैं।

क्रिस गेल बने सिंगर, किया से पार्टी सॉंग लॉंच

वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों में देखा गया है कि वो क्रिकेट के अलावा सिंगिंग, डांसिंग जैसी चीजों में भी दिलचस्पी दिखायी हैं। कैरेबियाई मूल के जब इन खिलाड़ियों की बात करें तो स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो एक सिंगर बन चुके हैं।

क्रिस गेल बने सिंगर, लॉन्च किया अपना नया गाना, देखे वीडियो 2

तो उसी दिशा में आगे अब वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल भी आगे बढ़ रहे हैं। जिन्होंने अपनी क्रिकेट के अलावा अब खुद का एक नया गाना लॉंच किया है। क्रिस गेल ने इस गाने को अपने ही बंगले पर शूट किया है।

क्रिस गेल ने TOO HOT नाम गाने को किया है अपने बंगले पर शूट

क्रिस गेल बहुत ही स्टाइलिश खिलाड़ी हैं जिन्होंने TOO HOT के नाम से एक पार्टी सॉंग लॉंच किया है जिसमें उन्होंने इस गाने में अपने मूड के हिसाब से सेट किया है। क्रिस गेल का ये गाना काफी ज्यादा हॉट है जो उनके आलिशान बंगले पर शूट किया है। इस गाने को अब तक 70 हजार लोग देख चुके हैं।

View this post on Instagram

#TOOHOT 🔥🔥🔥 REMIX OUT NOW on all platforms! #CelebrityRemix with @officialstylog Summer just got started 🔥🔥🔥

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

उन्होंने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो सॉंग में मुख्य भूमिका सिंगर स्टाइलो की रही है। ये गाना उनके बंगले पर शूट होने के कारण उनके एक जबरदस्त और आलिशान बंगले की खूबसूरती देखी गई है।

क्रिस गेल का बंगला है 22 करोड़ का जहां है अत्यानुधिक सुविधाएं

इस वीडियो सॉंग में उनके बंगले की खूबसूरती को देखा जा सकता है। जो 22 करोड़ रुपये की कीमत में तैयार हुआ है। जहां तक क्रिस गेल के बंगले की बात करें तो ये बहुत ही जबरदस्त बना हुआ है यहां पर हर तरह की सुविधाएं हैं। जो पूरी तरह से सुसज्जित तरीकें से बना हुआ है। जो तीन फ्लोर का बना हुआ है।

क्रिस गेल बने सिंगर, लॉन्च किया अपना नया गाना, देखे वीडियो 4

क्रिस गेल के इस बंगले में स्विंमिंग पूल, थिएटर, डांस फ्लोर और बिलियर्ड्स रूम बना हुआ है। क्रिस गेल के इनकम की बात करें तो उनकी नेटवर्थ 230 करोड़ रुपये हैं और वो सालभर में करीब 38 करोड़ रुपये कमाते हैं । गेल ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में अपने बंगले का बखान किया था जहां उन्होंने हर तरह की सुविधा की बात कही थी।