क्रिस गेल

वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनमें से भी क्रिस गेल का नाम जैसे आता है तो लोग के दिमाग में उनके मजाकिया कारनामों की जैसे लिस्ट घूम जाती है. लेकिन अब मौहाल ऐसा नहीं है वेस्टइंडीज के इस दिग्गज ने अपने पुराने साथी खिलाड़ी रामनरेश सरवन पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्हें कोरोना वायरस से भी ख़राब करार दिया है.

क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन पर लगाये गंभीर आरोप

क्रिस गेल

टी20 फ़ॉर्मेट में दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल का करेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तल्लावाह के साथ 3 साल का करार हुआ था. लेकिन सीपीएल 2019 के बाद उन्हें इस टीम ने रिलीज कर दिया. जिसपर क्रिस गेल भड़क गये. जिसके बाद करियर के साथ में साथ खेले और वेस्टइंडीज टीम के एक और दिग्गज रामनरेश सरवन पर गंभीर आरोप लगाये. जमैका तल्लावाह टीम के असिस्टेंट कोच रामनरेश सरवन पर गंभीर आरोप लगाते हुए क्रिस गेल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि

” सरवन तुम मौजूदा समय में कोरोना वायरस से भी बदतर हो. तल्लावाह के साथ क्या हुआ उसमें तुम्हारा साथ है. क्योंकि तुम्हारा और टीम ओनर का रिश्ता अच्छा है. जब जमैका में तुम मेरे जन्मदिन पर मौजूद थे तब तुमने भाषण के दौरान कहा था की हम कितने दूर से यहाँ तक पहुंचे हैं.”

रामनरेश सरवन को क्रिस गेल ने बताया साँप

क्रिस गेल

आपको बता दें की रामनरेश सरवन ने भी कई सालो तक वेस्टइंडीज के लिए खेला है. जहाँ पर क्रिस गेल के साथ मिलकर उन्होंने कई मैच में जीत भी दिलाई दिलाई है. लेकिन अब अपने पुराने दोस्त से धोखा खाने के बाद क्रिस गेल भड़क गये हैं. रामनरेश सरवन को  साँप और पीछे से वार करने वाला बता कर क्रिस गेल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि

” सरवन तुम एक साँप हो. तुम हिंसा से भरे हुए हो, तुम अपरिपक्व भी हो. तुम अब भी लोगो को पीठ के पीछे से वार करते हो. हमेशा न्यूज़ में बने रहना चाहते हो. खुद को बदलने के बारें में कब सोच रहो हो तुम.”

करियर के अंतिम दौर में हैं अब क्रिस गेल

क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन पर लगाये गंभीर आरोप कहा तुम कोरोना वायरस से भी खतरनाक हो 1

जब जमैका तल्लावाह की टीम ने उन्हें रिलीज किया तो उसके बाद सीपीएल 2020 के लिए उन्हें सेंट लूसिया जौक्स की टीम ने अपने साथ जोड़ लिया है. जिसके कारण वो अब खेलते हुए नजर आएंगे. हालाँकि सीपीएल खेले जाने के लिए पहले कोरोना वायरस के प्रभाव को रुकना होगा. जो मौजूदा समय में बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है.