IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब के 'तीन किंग्स' ने किया एक साथ डांस, देखिये वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: क्रिस गेल, अश्विन और युवराज सिंह की किंग्स XI पंजाब के ड्रेसिंग रूम में ये डांस देख नहीं रुकेगी हंसी 

IPL 2018: क्रिस गेल, अश्विन और युवराज सिंह की किंग्स XI पंजाब के ड्रेसिंग रूम में ये डांस देख नहीं रुकेगी हंसी

इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजन शुरू होने वाला है इसको लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल भी काफी उत्साहित है और लीग के शुरू होने के इंतजार में है। क्रिस हेनरी गेल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, “3 किंग्स”। इस वीडियो में क्रिस गेल अपने साथी खिलाड़ियों के साथ इंजॉय करते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल आपको बता दें कि क्रिस गेल जिन्हें इस बार बैंगलोर में हुई 27 और 28 जनवरी को दो दिवसीय नीलामी में पहले 2 चरणों में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था इस कारण सभी को ऐसा ही लग रहा था, कि गेल इस इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल पायेंगे लेकिन इसके बाद इस बड़े महान क्रिकेटर को इज्जत देते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में जगह दी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तालियाँ बजाकर किंग्स इलेवन पंजाब के मैनेजमेंट की सराहना की थी।

क्रिस गेल द्वारा अपलोड की गयी इस वीडियो में टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन और हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह भी नाचते हुए नजर आ रहे है, जबकि गेल किसी से पूछ रहे है कि तैयार हो। युवराज सिंह जिन्होंने कल खेले गए एक अभ्यास मुकाबले में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 125 रनों की पारी खेली जिसमें इन्होंने 12 छक्के भी लगाये थे।

गेल जो पिछले काफी सालों से आईपीएल में विराट कोहली और कई बड़े खिलाड़ियों के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में खेले थे लेकिन अब की बार उन्हें आरसीबी ने रिलीज कर दिया था इस वजह से अब ये किंग्स इलेवन पंजाब की की टीम में युवराज और अश्विन जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए नजर आयेंगे।

आईपीएल में इन्होंने अभी तक बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है और इस बार भी इनसे अच्छा क्रिकेट खेलने की आशंका है हालाँकि पिछले साल इन्होंने कुछ भी ख़ास प्रदर्शन नहीं किया था और इसी कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में मौका नहीं दिया है लेकिन अब देखना होगा कि क्या ये किंग्स इलेवन के लिए अच्छा खेल दिखा पाते है या नहीं।

Related posts

Leave a Reply