क्रिस गेल ने अपने संन्यास की खबरों को किया खारिज, कहा अभी खेलते रहेंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिस गेल ने संन्यास से फिर मारा यू-टर्न, अब इस समय क्रिकेट को कहेंगे अलविदा 

क्रिस गेल ने संन्यास से फिर मारा यू-टर्न, अब इस समय क्रिकेट को कहेंगे अलविदा

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को विश्व क्रिकेट में खास पहचान मिली है। क्रिस गेल ने अपने पूरे करियर के दौरान कई कीर्तिमानों को स्थापित किया है। लेकिन अब वो अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। ऐसे में हर किसी फैंस की नजरें उनके द्वारा संन्यास की घोषणा करने पर लगी हुई है।

क्रिस गेल के संन्यास की अटकलों से छाया रहा बुधवार का दिन

क्रिस गेल ने अब तक अपने इंटरनेशनल करियर में संन्यास की घोषणा तो नहीं की है, लेकिन बुधवार को भारत के खिलाफ खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे के बाद उनके संन्यास की अटकलें पूरी तरह से छायी रही।

क्रिस गेल ने संन्यास से फिर मारा यू-टर्न, अब इस समय क्रिकेट को कहेंगे अलविदा 1

मीडिय में इस मैच के बाद क्रिस गेल इस वनडे मैच के बाद अपने इंटरनेशनल करियर बाय-बाय कहने की खबरें पूरी तरह से छायी रही और इन अटकलों ने ऐसा जोर पकड़ा था कि लगा कि क्रिस गेल वाकई में इस वनडे मैच के बाद अपने करियर को अलविदा कह देंगे।

क्रिस गेल ने खारिज किया अपने संन्यास की अटकलों को

लेकिन वहीं इन तमाम अटकलों को क्रिस गेल ने तीसरे वनडे मैच में हार के बाद विराम लगाते हुए संन्यास की खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। क्रिस गेल ने साफ कहा कि वो अभी संन्यास नहीं लेने जा रहे हैं।

क्रिस गेल ने संन्यास से फिर मारा यू-टर्न, अब इस समय क्रिकेट को कहेंगे अलविदा 2

भारत के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में क्रिस गेल ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। क्रिस गेल ने केवल 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली लेकिन क्रिस गेल के आउट होने के बाद वहां मौजूद कैरेबियाई दर्शकों को जिस तरह से गेल की पारी के बाद उनको ऑवेशन दिया उससे लग रहा था कि ये उनका आखिरी मैच है।

अभी नहीं किया है संन्यास का फैसला

लेकिन मैच के बाद क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक वीडियो जारी कर साफ कर दिया कि वो अभी संन्यास की घोषणा नहीं कर रहे हैं। क्रिस गेल ने विंडीज क्रिकेट बोर्ड के ट्वीटर पर जारी इस वीडियों में कहा कि

मैंने किसी भी तरह रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है. हां, मैं अभी भी वेस्टइंडीज क्रिकेट के साथ हूं जब तक कि कोई और नोटिस नहीं आए।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts