in , , ,

क्रिस गेल इन पांच बड़े विवादों का रह चुके हैं हिस्सा, शर्लीन चोपड़ा के साथ डर्टी वीडियो हुई थी लीक

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल ने विश्व कप 2019 के बाद अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है. क्रिस गेल क्रिकेट की दुनिया के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में से एक रहे हैं.

क्रिस गेल का विवादों से भी काफी पुराना नाता रहा है. आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में क्रिस गेल से जुड़े ही पांच विवादों के बारे में बताएंगे.

2012 टी-20 विश्व कप में तीन लड़कियां पाई गई थी कमरे से 

गेल को मैदान के बाहर हमेशा ही पार्टी करते हुए देखा जाता हैं. 2012 वर्ल्ड टी-20 के दौरान क्रिस गेल को श्रीलंका के एक होटल रूम में तीन ब्रिटिश लड़कियों के साथ बेहद संदिग्ध हालत में देखा गया था.

हालाँकि, इसके तुरंत बाद वेस्टइंडीज टीम के बॉडीगार्ड ने पुलिस को बुलाकर तीनो लड़कियों को पुलिस के हवाले कर दिया था और गेल का नाम ख़राब होने से बचा गया था.

बिग बैश में एंकर के साथ किया फ़्लर्ट 

ऑस्ट्रेलिया में हुई बीग बैश लीग में भी गेल ने एक टीवी प्रजेंटेटर के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आये थे, तब उन्होंने मेल मैक्लीन नाम की टीवी प्रजेंटेटर को कहा था कि, ‘मैं इसलिए रन बनाता हूँ ताकि मुझे आपसे बात करने और आपको करीब से देखने का मौका मिल सकें.”

आईपीएल-8 में कीरोन पोलार्ड से भिड़े 

आईपीएल-8 में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच हुए एक मैच के दौरान क्रिस गेल अपने ही देश के साथ खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड से भीड़ गए थे.

इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी तीखी बहस हुई थी. हालाँकि, बाद मैं अंपायरों ने दोनों को समझाया और चुप रहने को कहा था, पोलार्ड ने गुस्से में अपने मुंह पर टेप लगा लिया था.

शर्लीन चोपड़ा के साथ किया स्ट्रिप डांस 

क्रिस गेल एक बार जब भारत आये थे, तो उन्होंने एक पार्टी के दौरान शर्लिन चोपड़ा के साथ स्ट्रिप डांस की मांग की थी. इसके बाद शर्लिन गेल की टी शर्ट उतारते हुए भी नज़र आई थीं. इसके बाद शर्लिन ने खुलासा किया था, कि गेल ने उनको डेट करने की भी मांग की थी.

‘अगर आपके घर में स्ट्रिपिंग क्लब नहीं है तो आप खिलाड़ी नहीं’

घर में बने स्ट्रिपिंग क्लब की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए क्रिस गेल ने लिखा था, किअगर आपके घर में स्ट्रिपिंग क्लब नहीं है, तो आप खिलाड़ी नहीं हैं.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.