VIDEO: क्रिस गेल ने लगाया इतना लंबा छक्का कि गेंद गिरी बाउंड्री की छत के ऊपर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: 5.1 ओवर के दौरान जब क्रिस गेल ने लगाया गगनचुम्बी छक्का,तब गेंद स्टेडियम पार गिरी इस जगह 

VIDEO: 5.1 ओवर के दौरान जब क्रिस गेल ने लगाया गगनचुम्बी छक्का,तब गेंद स्टेडियम पार गिरी इस जगह
(Photo by: Rahul Gulati /SPORTZPICS for BCCI)

कल रात इंदौर के होलकर स्टेडियम पर खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के मैच में होम टीम पंजाब को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में पंजाब की तरफ से सिवाय क्रिस गेल के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाया और मुकाबला गंवाना पड़ा।

इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए किंग्स इलेवन को बुलाया जिन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 174 रन बनाये थे जिसमें क्रिस गेल ने फिर से अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 50 रन बनाये। गेल ने फिर से कई शानदार छक्के लगाये जिसमें इनका एक छक्का जो 92 मीटर भी लगाया है।

VIDEO: 5.1 ओवर के दौरान जब क्रिस गेल ने लगाया गगनचुम्बी छक्का,तब गेंद स्टेडियम पार गिरी इस जगह 1
(Photo by: Rahul Gulati /SPORTZPICS for BCCI)

गेल का यह छक्का जीतना लंबा था उतना ही ऊँचा भी क्योंकि गेंद बाउंड्री की छत के ऊपर जाकर गिरी थी। ये हमेशा ही इतने ही बड़े-बड़े छक्के लगाते है और कल भी यही देखा गया। हालाँकि कल इन्होंने थोड़ी धीमी बल्लेबाजी की और अर्धशतक बनाकर आउट हो गए।

वहीं इसके बाद 175 रनों का पीछा करने उतरी शुरुआत ज्यादा अच्छी तो नहीं रही लेकिन बाद में इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी कर रहे सूर्यकुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी जड़ी जिससे टीम को जीत की उम्मीद हुई। आखिर में क्रुणाल और रोहित ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच जीता दिया।

VIDEO: 5.1 ओवर के दौरान जब क्रिस गेल ने लगाया गगनचुम्बी छक्का,तब गेंद स्टेडियम पार गिरी इस जगह 2
(Photo by: Deepak Malik /SPORTZPICS for BCCI)

क्रिस गेल जिन्होंने इस सीजन में अभी तक शानदार बल्लेबाजी करते हुए कुल 5 मैचों में 302 रन बनाये है जिसमें ये 1 शतक भी लगा चुके है। इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्कों के मामले में 25 छक्कों के साथ पहले नम्बर पर बने हुए है जबकि दूसरे नम्बर पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 24 के साथ कायम है।

यहाँ देखिये इस छक्के का पूरा वीडियो:-

गेल इस बार सबसे बड़ा छक्का लगाने के मामले में काफी पीछे है क्योंकि इस बार ये अभी तक 92 मीटर का ही लंबा छक्का लगा प्पाये है। वहीं पहले नम्बर पर एबी डी विलियर्स 111 के साथ बने हुए है।

Related posts

Leave a Reply