गेल अपनी टीम के लिए ही बने विभीषण, पैर से मारकर गेंद को फेंका बाउंड्री के बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : क्रिस गेल अपनी टीम के लिए ही बने विभीषण, पैर से मारकर गेंद को फेंका बाउंड्री के बाहर 

WATCH : क्रिस गेल अपनी टीम के लिए ही बने विभीषण, पैर से मारकर गेंद को फेंका बाउंड्री के बाहर

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2019 का 22वां मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में आज 29 अप्रैल सोमवार को खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस मैच से एक दिलचस्प घटना सामने आ रही है.

क्रिस गेल ने पैर से मारकर गेंद को फेंका बाउंड्री में 

WATCH : क्रिस गेल अपनी टीम के लिए ही बने विभीषण, पैर से मारकर गेंद को फेंका बाउंड्री के बाहर 1

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की पारी का 18वां ओवर मुजीब उर रहमान लेकर आ रहे थे. उनके इस इस ओवर की पहली गेंद पर स्ट्राइक में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन थे.

केन विलियमसन ने मुजीब की इस पहली ही गेंद पर एक बड़ा शॉट खेलना चाहा और गेंद उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर पीछे की तरफ चली गई थी. इस गेंद के पीछे किंग्स इलेवन पंजाब के सीनियर खिलाड़ी क्रिस गेल भागे, लेकिन उन्होंने बाउंड्री के पास जाकर अपने पैर से ही बॉल को बाउंड्री पार कर दिया.

हालाँकि, यह क्रिस गेल से गलती के कारण हुआ था. वह गेंद को रोकना चाहते थे, लेकिन अच्छी फिटनेस ना होने के चलते गेंद को रोक नहीं पाये और ना चाहते हुए भी उनके पैर से ही बाउंड्री चली गई.

यहाँ देखें घटना का वीडियो 

WATCH : क्रिस गेल अपनी टीम के लिए ही बने विभीषण, पैर से मारकर गेंद को फेंका बाउंड्री के बाहर 2

 


आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे किंग्स इलेवन पंजाब के सीनियर खिलाड़ी क्रिस गेल ने अपने ही पैर से गेंद को बाउंड्री पार भेज दिया और सनराइजर्स की टीम को मुफ्त में 4 रन दे डाले.

आपकों मैच की जानकारी देते हुए बता दें, कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन बना लिए है.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts