ग्लोबल टी20 में क्रिस गेल ने शादाब खान के एक ओवर में जड़े 32 रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- ग्लोबल टी-20 में क्रिस गेल ने इस पाकिस्तानी के एक ओवर में कूटे 32 रन, सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया 

वीडियो- ग्लोबल टी-20 में क्रिस गेल ने इस पाकिस्तानी के एक ओवर में कूटे 32 रन, सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल मौजूदा समय में टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं। क्रिस गेल बिना किसी शक के टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में किसी पहचान के मोहताज नहीं है, तभी तो उन्हें टी-20 क्रिकेट इतिहास का यूनिवर्सल बॉस कहा जाता है।

वीडियो- ग्लोबल टी-20 में क्रिस गेल ने इस पाकिस्तानी के एक ओवर में कूटे 32 रन, सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया 1

ग्लोबल कनाडा टी-20 लीग में क्रिस गेल का धमाका

कैरेबियाई किंग क्रिस्टोफर हेनरी गेल ने अब तक टी20 क्रिकेट में कई गेंदबाजों को अपने निशाने पर लिया है और उसकी खूब पिटाई की है। दुनिया भर में  खेली जाने वाली टी20 क्रिकेट लीग में अपने नाम का डंका बजा चुके क्रिस गेल का बल्ला अब कनाडा में खेली जा रही लीग में धमाका कर रहा है।

वीडियो- ग्लोबल टी-20 में क्रिस गेल ने इस पाकिस्तानी के एक ओवर में कूटे 32 रन, सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया 2

क्रिस गेल ने एडमोन्टन रॉयल्स के खिलाफ खेली 44 गेंद में 94 रनों की पारी

कनाडा में इन दिनों खेली जा रही ग्लोबल कनाडा टी20 क्रिकेट लीग में क्रिस गेल का तूफानी प्रदर्शन जारी है जिसमें शुक्रवार को क्रिस गेल ने बड़ा जबरदस्त धमाका किया है।

वीडियो- ग्लोबल टी-20 में क्रिस गेल ने इस पाकिस्तानी के एक ओवर में कूटे 32 रन, सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया 3

ग्लोबल कनाडा टी20 क्रिकेट लीग में शुक्रवार को वेंकुअर नाइट्स के लिए खेलने वाले क्रिस गेल ने एडमोन्टल रॉयल्स के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलते हुए केवल 44 गेंदों का सामना करते हुए 94 रन बनाए। क्रिस गेल ने अपनी इस पारी में 6 चौको के साथ ही 9 छक्के भी जड़े।

शादाब खान के एक ओवर में गेल ने कूटे 32 रन, ट्वीटर पर गेल के खेल को सलाम

पिछले मैच में विस्फोटक शतक लगाने वाले क्रिस गेल ने इस मैच में भी 94 रनों की तूफानी पारी खेल अपनी टीम को आसान जीत दिलायी। इस पारी के दौरान क्रिस गेल ने एडमोन्टन रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज शादाब खान के एक ओवर में 32 रन कूटे।

पाकिस्तान के शादाब खान की गेंद पर क्रिस गेल ने एक ओवर में 4 छक्कों के साथ ही 2 चौके लगाए। इस ओवर में गेल के स्कोरिंग शॉट्स 6,6,4,4,6,6 के रहे। शादाब खान पूरी तरह से बेअसर दिखे तो वहीं गेल के इस खतरनाक खेल ने ट्वीटर पर भी खासी सुर्खियां बटोरी। फैंस इस ओवर की पारी को लेकर ट्वीटर पर ऐसे दे रहे हैं अपनी प्रतिक्रिया

देखिए ट्वीटर प्रतिक्रिया

 

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts