एक बार फिर से अपनी अभद्र भाषा की वजह से मुश्किल में क्रिस गेल, खतरे में आईपीएल करियर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक बार फिर से अपनी अभद्र भाषा की वजह से मुश्किल में क्रिस गेल, खतरे में आईपीएल करियर 

एक बार फिर से अपनी अभद्र भाषा की वजह से मुश्किल में क्रिस गेल, खतरे में आईपीएल करियर

क्रिस गेल और विवादों का रिश्ता बहुत पुराना रहा हैं. एक विवाद खत्म होता नही हैं और दूसरा विवाद शुरू हो जाता हैं. और सुखियों में आ जाते हैं. एक फिर से गेल पर उनकी भाषा के लिए विवाद हो गया हैं. इससे पहले भी उन पर एक महिला पत्रकार के साथ भाषा को लेकर विवाद हो चूका हैं .

कंडोम ऐड के गेल ने कहा हैं 
बंगलौर के स्टार बल्लेबाज़  क्रिस गेल कंडोम  के ऐड में कहा है, “मेरी सुनो, मैं बुरा आदमी नहीं हूं. और वे आगे बोलते हुए कहते हैं कि मैं गेंदबाज और फील्डर्स के लिए बुरा हूं, क्योंकि वे मुझे देखना नहीं पसंद करते.”

इस लाइन के की वजह से विवादों में आएं हैं गेल 

सचिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के रिलीज़ से पहले किया, अपने बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे

ऐड में आगे वो बोलते हैं कि  मैं लड़कियों के लिए बुरा लड़का हूँ, क्योंकि वे मुझे ऐसा ही देखना चाहती हैं.’ और आगे वे एक मॉडल को देखते हुए कहते हैं डॉन्ट ब्लश बेबी. इन्ही शब्दों के वजह से गेल पहले भी विवादों में आ चुके हैं.

विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

बिग बैश में महिला पत्रकार से अभद्रता करने के लिए जुर्माना दे चुके हैं 

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

गेल इससे पहले बिग बैश में भी अपना भाषा की वजह से विवादों में आ चुके हैं. बिग बैश में एक मैच के दौरान उन्होंने के महिला पत्रकार मेल मैक्लॉघलिन से इंटरव्यू के दौरान दोहरे मतलब वाली बातें की  थी और मैच खत्म होने के बाद डेट पर चलने का ऑफर भी दे डाला था, जिसके बाद काफी ज्यादा विवाद हुआ था . और गेल के ऊपर  10 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया था. जिसे गेल ने भर दिया था.

लगतार करते है अभ्रद भाषा का प्रयोग

इस विवाद के बाद भी गेल की हरकतों में सुधार नही आया .एक और महिला पत्रकार ने गेल के ऊपर आरोप लगाया था कि वो इंटरव्यू के दौरान लगतार मुझे दोहरे मतलब वाली बातें कर रहे थे. महिला पत्रकार ने आगे बताया था कि गेल बे उनसे कहा था उनका बैट दुनिया में सबसे बड़ा हैं . ये महिला पत्रकार द टाइम्‍स मैगजीन के लिए इंटरव्यू लेने आई थी. और महिला पत्रकार का नाम  शैरोलेट एडवर्ड्स था.

आईपीएल में  गेल का प्रदर्शन भी बहुत ख़राब रहा हैं 

आईपीएल में भी गेल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नही कर पाएं हैं . गेल इस सत्र में  9 आईपीएल मैचों में सिर्फ   22 .22 औसत से 200 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 77 रन रहा हैं. गेल के प्रदर्शन का असर उनकी टीम पर भी रहा हैं. बंगलौर का प्रदर्शन आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा हैं . टीम पॉइंट टेबल में आखिरी स्थान पर रही हैं.

Related posts