विडियो: क्रिस गेल ने 104 मीटर लंबा छक्का लगा अर्द्धशतक पूरा करके अजीबोगरीब तरह से मनाया जश्न | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो: क्रिस गेल ने 104 मीटर लंबा छक्का लगा अर्द्धशतक पूरा करके अजीबोगरीब तरह से मनाया जश्न 

विडियो: क्रिस गेल ने 104 मीटर लंबा छक्का लगा अर्द्धशतक पूरा करके अजीबोगरीब तरह से मनाया जश्न

आईपीएल में मैच के दौरान कोई-कोई ऐसे मौके देखने को मिलते है जब हंसी का फंव्वारा अपने आप छुटने लगता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान में हो तो क्या कहने… क्रिस गेल मैच के दौरान गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने के साथ-साथ अपने अंदाज से भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते है।

आईपीएल में मंगलवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम मे रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और गुजरात लॉयंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच के गुजरात के कप्तान सुरेश रैना ने टॉस जीतकर आरसीबी को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और क्रिस गेल ने अपनी टीम को जबरदस्त शुरूआत दी।10,000 रन बनाने के बाद सोशल मीडिया पर छाए क्रिस गेल, वार्नर, क्लार्क समेत अन्य दिग्गज ने दी बधाई

पिछले मैच में वाहर रहने वाले क्रिस गेल की इस मैच में वापसी हुई और दमदार वापसी हुई। क्रिस गेल ने राजकोट के मैदान में कुछ अलग ही अंदाज में बल्लाबाजी की। क्रिस गेल ने इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी कर दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया। क्रिस गेल ने मैच में इस महज 38 गेंदो में 77 रन की तूफानी पारी खेली ।

क्रिस गेल ने अपनी इस पारी के दौरान दसवें ओवर की तीसरी गेंद पर  गुजरात लॉयंस के स्पिन गेंदबाज शिविल कौशिक को छक्का जड़ा क्रिस गेल का ये छक्का 104 मीटर लंबा जाकर गिरा। गेल ने इस छक्के के बाद कुछ अलग ही अंदाज में जश्न मनाया।आरसीबी की ओर से कुछ खास नहीं करने के बाद भी गेल और वाटसन से आस लगाए बैठा है ये दिग्गज

https://twitter.com/bhklty/status/854353848101728256

साथ ही आपको बता दें कि क्रिस गेल ने अपनी इस पारी का तीसरा रन पूरा करते ही टी-20 क्रिकेट में अपने 10 हजार रन पूरे किए। इस तरह क्रिस गेल टी-20 क्रिकेट में इस जादुई आंकड़े तक पहुंचने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

Related posts