क्रिस लिन का स्वीप कार का कांच तोड़ने में असफल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिस लिन का स्वीप कार का कांच तोड़ने में असफल 

क्रिस लिन का स्वीप कार का कांच तोड़ने में असफल

जयपुर, 8 अप्रैल: टाटा हैरियर कार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में लगातार चर्चा में है क्योंकि यह लीग की आधिकारिक साझेदार है। कमेंटेटरों ने समय-समय पर इस एसयूवी कार के बारे में बताया है। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में हुए मैच में कोलकाता के क्रिस लिन ने दर्शकों को इस कार की मजबूती को दिखाने का लाइव डेमो दिया।

लिन बेहतरीन लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने 11वें ओवर में राजस्थान के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल पर एक स्वीप शॉट लगाया जो सीधा कार की विंडस्क्रीन पर जा कर लगा, लेकिन हैरानी वाली बात यह थी कि कार के कांच पर खरोंच तक नहीं आई। कंपनी इससे बेहतर विज्ञापन के बारे में सोच भी नहीं सकती।

राजस्थान की टीम इस मैच में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई थी जबकि कोलकाता की लिन और सुनील नरेन की सलामी जोड़ी ने अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। लिन ने इस मैच में 32 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया था।

मैच के बाद लिन ने कहा, “मेरी किस्मत ने एक बार फिर मेरा साथ दिया, लेकिन हम जानते थे कि हमें पावर प्ले में तेजी से रन बनाने होंगे। पावरप्ले अच्छा रहा और इसके बाद हमारी टीम नियंत्रण में थी।”

उन्होंने कहा, “नरेन की बल्लेबाजी अविश्वसनीय थी। वह हमारे लिए यह बीते कुछ साल से करते आ रहे हैं। हम ज्यादा बात नहीं करते हैं। बस स्थिति को सहज रखते हैं। मैं आम तौर पर धीमी शुरुआत के लिए जाना जाता हूं। यह लंबा टूर्नामेंट है। हम महत्वपूर्ण जीतों के साथ आगे बढ़ रहे हैं।”

Related posts