आईपीएल 2020: क्रिस लिन ने कहा बुमराह को नहीं खेलना पड़ेगा, गेंदबाज ने दिया ये जवाब 1

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को खरीदा। वह इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे। रिलीज होने के बाद वह नीलामी में उतरे थे। टी-10 में बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद उन्हें बड़ी रकम मिलने की उम्मीद थी। हालाँकि, मुंबई इंडियंस को वह बेस प्राइस पर ही मिल गये।

क्रिस लिन ने दी प्रतिक्रिया

क्रिस लिन

मुंबई इंडियंस द्वारा खरीदे जाने पर क्रिस लिन ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मुंबई में शामिल होने पर ख़ुशी जताई और साथ में इस बात पर भी खुश दिखे कि अब आईपीएल में जसप्रीत बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं करनी पड़ेगी। लिन ने ट्विटर पर लिखा

“मुंबई इंडियंस, बेहतरीन शहर, क्वालिटी फ्रेंचाइजी, फ्लैट विकेट, जसप्रीत बुमराह को  नहीं खेलने पड़ेगा, आईपीएल 2020 का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”

आईपीएल 2020: क्रिस लिन ने कहा बुमराह को नहीं खेलना पड़ेगा, गेंदबाज ने दिया ये जवाब 2

बुमराह ने किया स्वागत

आईपीएल 2020: क्रिस लिन ने कहा बुमराह को नहीं खेलना पड़ेगा, गेंदबाज ने दिया ये जवाब 3

जसप्रीत बुमराह ने क्रिस लिन का टीम में स्वागत किया। इसके साथ ही बुमराह ने बताया कि नेट्स पर अभी भी उन्हें बल्लेबाजी करनी पड़ेगी। लिन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा

“हाहाहा, टीम में स्वागत है। क्रिस लीन आपको अभी भी नेट्स पर मेरा सामना करना पड़ेगा।”

5 अन्य खिलाड़ियों को भी खरीदा

आईपीएल 2020: क्रिस लिन ने कहा बुमराह को नहीं खेलना पड़ेगा, गेंदबाज ने दिया ये जवाब 4
फोटो: मुंबई इंडियंस ट्विटर

मुंबई इंडियंस को ज्यादा से ज्यादा 7 खिलाड़ियों की जरूरत थी। उन्होंने क्रिस लिन के अलावा 5 ही और खिलाड़ी खरीदे। इसमें टीम का हिस्सा रह चुके नाथन कुल्टर नाइल, मोहसिन खान और सौरव तिवारी भी शामिल है।

इनके अलवा फ्रेंचाइजी ने प्रिंस बलवंत राय सिंह और दिग्विजय देशमुख को भी अपने साथ जोड़ा है। देशमुख महाराष्ट्र के लिए घरेलू मैच खेलते हैं वहीं प्रिंस पंजाब के बल्लेबाज हैं। हालाँकि, प्रिंस ने अभी तक कोई प्रथम श्रेणी, लिस्ट ए या टी-20 मुकाबला नहीं खेला है।