ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने किया छक्कों का शतक पूरा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड 

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं। क्रिस लिन इन दिनों विश्व क्रिकेट के सबसे खतरनाक टी-20 क्रिकेट बल्लेबाज के तौर पर उभर रहे हैं। क्रिस लिन को वैसे तो ऑस्ट्रेलियाई टी-20 टीम में तो मौका नहीं मिल पा रहा है लेकिन बात करे क्रिस लिन की विश्व क्रिकेट में होने वाली टी-20 क्रिकेट लीग में क्रिस लिन की बड़ी मांग है।

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड 1

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड 2

क्रिस लिन ने अपने टी-20 करियर के 100 छक्कें किए पूरे

क्रिस लिन ने इसी तरह से लंबे-लंबे छक्के लगाने में बहुत महारथ हासिल कर ली है। क्रिस लिन ने अपने इसी तरह के छक्के लगाने की काबिलियत के दम पर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। क्रिस लिन ने बिग-बैश लीग के 18वें मैच पर्थ स्कॉचर्स के खिलाफ शानदार 20 गेंदो में 39 रन बनाए। इस दौरान क्रिस लिन ने दो छक्के भी लगाए और दो छक्कों के साथ ही अपने टी-20 क्रिकेट में छक्कों का शतक पूरा किया।

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड 3

बिग-बैश लीग में क्रिस लिन ने दो छक्के लगाकर किया छक्कों का सैकड़ा

क्रिस लिन ने अपनी पारी का जैसे ही दूसरा छक्का लगाया इसके साथ ही अपने नाम ये 100 छक्कों का रिकॉर्ड कायम किया। क्रिस लिन ने 5वें ओवर में जॉय रिचर्डसन की आखिरी गेंद पर लॉंग ऑन के ऊपर से छक्का लगाया। और उस छक्के के साथ ही अपने ओवर ऑल टी-20 क्रिकेट करियर में अपने छक्कों की संख्या को 100 तक पहुंचा दिया।

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड 4

क्रिस लिन ने खेली 39 रनों की तेज पारी

बिग-बैश लीग के इस सीजन में 18वें मैच में ब्रिस्बेन हिट और पर्थ स्कोचर्स के बीच मैच हुआ। जिसमें ब्रिस्बेन हिट के बल्लेबाज क्रिस लिन और कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने जबरदस्त शुरूआत दी।

क्रिस लिन ने शानदार बल्लेबाजी की। क्रिस लिन ने तूफानी शुरूआत की और केवल 19 गेंदो में ही 39 रनों की पारी खेली। क्रिस लिन ने इस दौरान डेविड विली और एंड्रू टाई को भी नहीं बख्शा और इनकी गेंदो पर भी जमकर धुनाई की।

क्रिस लिन की बल्लेबाजी पर डेविड विली ने लगाया लगाम

क्रिस लिन ने वैसे तो बहुत जबरदस्त बल्लेबाजी की। क्रिस लिन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को आखिरकार डेविड विली ने ही रोका और क्रिस लिन को 39 रनों के स्कोर पर चलता किया। लेकिन तब तक तो क्रिस लिन ने अपना तूफानी योगदान टीम के लिए दे चुके थे। क्रिस लिन और ब्रैंडन मैकुलम ने 59 रनों की तेज शुरूआत दी।

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन ने टी-20 क्रिकेट में अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड 5

Related posts

Leave a Reply