युवराज सिंह ने कहा क्रिस लिन को रिलीज करके केकेआर ने की गलती

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

टी-10 में 30 गेदों पर 91 रन बनाने वाले क्रिस लिन को रिलीज करने पर युवराज सिंह ने केकेआर को लगाई फटकार 

टी-10 में 30 गेदों पर 91 रन बनाने वाले क्रिस लिन को रिलीज करने पर युवराज सिंह ने केकेआर को लगाई फटकार

आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमें तैयारी कर रही है. जिसको लेकर ही हाल में सभी फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया. जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपने प्रमुख बल्लेबाज क्रिस लिन को भी रिलीज कर दिया. जिसके बाद अब पूर्व भारतीय दिग्गज युवराज सिंह ने इसे कोलकाता नाईट राइडर्स की सबसे बड़ी गलती करार दी है.

युवराज सिंह ने कहा क्रिस लिन को रिलीज करना कोलकाता की गलती

टी-10 में 30 गेदों पर 91 रन बनाने वाले क्रिस लिन को रिलीज करने पर युवराज सिंह ने केकेआर को लगाई फटकार 1

टी10 लीग में एक ही टीम मराठा अरेबियंस के लिए युवराज सिंह और क्रिस लिन खेल रहे हैं. जिसमें एक मैच के दौरान क्रिस लिन ने टीम अबुदाबी के खिलाफ मात्र 30 गेदों पर 91 रन बना डाले. जिसके बाद युवराज सिंह ने मीडिया से कहा कि

क्रिस लिन ने आज बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अविश्वसनीय शॉट खेले हैं. वो एक ऐसा खिलाड़ी था जिसे मैंने आईपीएल में देखा था. जहाँ पर उन्होंने कोलकाता नाईट राइडर्स को अच्छी शुरुआत देते हुए नजर आते थे.

मुझे समझ नहीं आ रहा है की क्यों उन्होंने लिन को रिटेन नहीं किया. मुझे लगता है की ये एक बहुत गलत फैसला था. मैं एसआरके को इसके लिए मैसेज करूँगा. क्रिस आज अविश्वसनीय पारी खेल रहे थे.

विदेशी लीग खेलकर खुश हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास के बाद युवराज सिंह अबुदाबी टी10 लीग खेल रहे हैं. जिसके बारें में बोलते हुए युवराज सिंह ने कहा कि

अगले 2 या 3 सालो में कई विदेशी टी20 लीग ऐसी हैं जहाँ पर खेल सकता हूँ. इसलिए मेरी नजरें उनपर बनी हुई है. ये अच्छा है मेरे लिए की मैं साल में 2 या 3 महीने तक खेलूं. क्योंकि अब मैं पूरे साल नहीं खेल सकता हूँ. मैं अभी अगले कुछ और साल इसी तरह खेलना चाहता हूँ. उसके बाद अपना ध्यान कोचिंग में लगाना शुरू करूँगा.

चोट से जूझ रहे है ये दिग्गज आलराउंडर

टी-10 में 30 गेदों पर 91 रन बनाने वाले क्रिस लिन को रिलीज करने पर युवराज सिंह ने केकेआर को लगाई फटकार 2

टीम अबुदाबी के खिलाफ युवराज सिंह नहीं खेले. जिसके बारे में बोलते हुए युवी ने कहा कि

मुझे आज थोड़ी पीठ दर्द था और अब मैं उस उम्र में नहीं हूँ जहाँ पर मैं अपने शरीर को और दर्द दे सकूँ. दिमागी रूप से मैं अभी भी युवा हूँ लेकिन शारीरिक रूप से अब ऐसा नही है. उम्मीद हैं की मैं अगले मैच तक फिट हो जाऊंगा.

Related posts