क्रिस लिन रिलीज होने के बाद भी केकेआर से नहीं है नाराज

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2020

कोलकाता नाईट राइडर्स ने पिछले हफ्ते किया था रिलीज अब तूफानी पारी खेलने के बाद क्रिस लिन ने कही ये बात 

कोलकाता नाईट राइडर्स ने पिछले हफ्ते किया था रिलीज अब तूफानी पारी खेलने के बाद क्रिस लिन ने कही ये बात

आईपीएल 2020 की अपनी तैयारियों को लेकर सभी फ्रेंचाइजी ने काम करना शुरू कर दिया है. हाल में ही सभी फ्रेंचाइजी ने अपने टीम से कुछ खिलाड़ी रिलीज किये हैं. कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपने प्रमुख खिलाड़ी क्रिस लिन को भी इस बार रिलीज कर दिया. जिसके बाद भी लिन कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम से नाराज नहीं है.

क्रिस लिन कोलकाता नाईट राइडर्स से नाराज नहीं

कोलकाता नाईट राइडर्स ने पिछले हफ्ते किया था रिलीज अब तूफानी पारी खेलने के बाद क्रिस लिन ने कही ये बात 1

नए सीजन की तैयारियों को लेकर सभी फ्रेंचाइजी ने अपने टीम से खिलाड़ी रिलीज किये थे. लेकिन कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने अपने मैच विनर खिलाडियों को भी रिलीज कर दिया था. जिसमें आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन भी शामिल थे. लिन ने अब अबुदाबी टी10 लीग में बल्ले से खुद को साबित किया था.

जहाँ पर उन्होंने टीम अबुदाबी के खिलाफ मात्र 30 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस पारी के बाद इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा कि

मेरा केकेआर के मालिकों, सहायक कर्मचारियों, मुख्य कोच के साथ वास्तव में अच्छा संबंध है. वहां कोई खराब भावना नहीं है. अधिक महत्वपूर्ण उन रिश्तों को अच्छा और मजबूत बनाए रखना है.

ख़िताब जीतना चाहती है कोलकाता नाईट राइडर्स

कोलकाता नाईट राइडर्स ने पिछले हफ्ते किया था रिलीज अब तूफानी पारी खेलने के बाद क्रिस लिन ने कही ये बात 2

इस बार क्रिस लिन के साथ पियूष चावला और रोबिन उथप्पा को भी कोलकाता नाईट राइडर्स ने रिलीज किया है. जिसके बारें में बोलते हुए क्रिस लिन ने कहा कि

मेरे साथ दो और अच्छे खिलाड़ी थे जो फ्रैंचाइज़ी से जारी किए गए हैं इसलिए केकेआर टूर्नामेंट जीतना चाहता है और वह मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम के लिए पहली शर्त है. नीलामी आ रही है, इसलिए अगर मैं कुछ और रन बनाऊं और कुछ कोच के दिमाग में उनके टीम के लिए उपयोगी बनू, तो यह सकारात्मक होगा.

अबुदाबी टी10 लीग खेल रहे हैं क्रिस लिन

क्रिस लिन

मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के ये खिलाड़ी अबुदाबी में टी10 लीग खेल रहा है. जहाँ पर वो मराठा अरेबियंस टीम का हिस्सा हैं. जहाँ पर लिन बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. लिन के अलावा इस टीम में लसिथ मलिंगा, युवराज सिंह और ड्वेन ब्रावो भी शामिल हैं. इस टीम ने अब तक 3 मैच में से 2 में जीत दर्ज की है.

Related posts