क्रिस लिन ने अबु धाबी टी 10 में खेली तूफानी पारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर से रिलीज होने के बाद टी-10 लीग में क्रिस लिन ने खेली तूफानी पारी, 30 गेंदों पर बना दिए 91 रन 

केकेआर से रिलीज होने के बाद टी-10 लीग में क्रिस लिन ने खेली तूफानी पारी, 30 गेंदों पर बना दिए 91 रन

आईपीएल 2020 के लिए फ्रेंचाइजियों ने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन को रिलीज कर दिया. मगर अब लिन का बल्ला अबु धाबी टी 10 लीग में जमकर बोल रहा है. सोमवार को टीम अबु धाबी के सामने लिन ने मात्र 30 गेंदों में नाबाद 91 रनों की शानदार पारी खेलकर हर किसी को हैदान कर दिया.

टी 10 में क्रिस लिन ने खेली तूफानी पारी

केकेआर से रिलीज होने के बाद टी-10 लीग में क्रिस लिन ने खेली तूफानी पारी, 30 गेंदों पर बना दिए 91 रन 1

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन इन दिनों अबु धाबी टी 10 लीग में मराठा अरेबियंस टीम का हिस्सा हैं. सोमवार को टीम की कप्तानी करते हुए क्रिस लिन के बल्ले ने जो शानदार तूफानी पारी खेली उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

टीम अबु धाबी के खिलाफ अपनी मराठा अरेबिंस की टीम की कप्तानी करते हुए लिन ने मात्र 30 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी खेली. इस विस्फोटक पारी में लिन ने 7 छक्के और 9 चौके लगाए. कप्तान की इस शानदार पारी की मदद से मराठा अरेबियंस ने 24 रनों से शानदार जीत दर्ज की है.

कोलकाता ने लिन को कर दिया रिलीज

क्रिस लिन

15 नवंबर को आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 11 खिलाड़ियों को रिलीज करते हुए अपने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन को भी रिलीज कर दिया. फ्रेचाइजी का ये फैसला काफी चौका देने वाला था क्योंकि लिन का प्रदर्शऩ आईपीएल 2019 में भी बेहतरीन रहा.

आंकड़ों की बात करें तो सलामी बल्लेबाज ने 13 मैचों में 31.15 के औसत और 139.65 की स्ट्राइक रेट से 405 रन बनाए थे. इतना ही नहीं 2018 में भी लिन ने टीम के लिए 491 रन बनाए थे. इसके बावजूद फ्रेंचाइजी द्वारा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को रिलीज कर दिया गया.

हालांकि इन सबके बावजूद केकेआर की टीम खराब रनरेट के कारण प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी और प्वॉइंट्स टेबल में नंबर-5 पर रहते हुए लीग का सफर खत्म किया था.

Related posts