कोलकाता नाइट राइडर्स को लग सकता है बड़ा झटका, चोटिल होने के बाद आया लिन का खास ट्वीट | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स को लग सकता है बड़ा झटका, चोटिल होने के बाद आया लिन का खास ट्वीट 

कोलकाता नाइट राइडर्स को लग सकता है बड़ा झटका, चोटिल होने के बाद आया लिन का खास ट्वीट

आईपीएल में स्टार खिलाड़ियों का चोटिल होना जारी हैं. अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया हैं. वो नाम है कोलकत्ता के स्टार खिलाड़ी क्रिस लिन का.

कोलकत्ता की टीम पहले से ही अपने स्टार खिलाड़ियों की कमी से जूझ रही हैं.  टीम में पहले ही आंद्रे रसेल नही हैं. टीम के लिए सुनील नरेन भी अपने एक्शन के बदलने के बाद उतने प्रभावी नहीं रहे हैं जितने वो पहले थे.     आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान सहवाग ने खोला पंजाब की सफलता का राज

ऐसे में टीम का संतुलन भी खराब हो रहा हैं और अब इस सत्र में कोलकत्ता के स्टार बल्लेबाज़ क्रिस लिन भी चोट की वजह से बाहर हो सकते हैं. उनकी चोट कितनी गंभीर है. इस बारे में अभी तक अधिकारिक जानकारी नही दी गयी हैं. खुद गंभीर ने भी कल के मैच बाद कहा था, मुझे अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नही हैं . लेकिन मैं उम्मीद करूँगा वो जल्द ही मैदान में वापस आएं.    आईपीएल के बीच और चैम्पियन्स ट्राफी के पहले विराट और गंभीर के लिए आ सकती है बीसीसीआई से बड़ी खबर

लेकिन लिन के इस ट्वीट ने एक बार फिर कोलकत्ता के लिए चिंता बढ़ा दी हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि हे भगवान! क्या मैंने कुछ गलत किया था.

लिन के ट्वीट से ये बात तो साबित हो रही है, कि चोट गंभीर हैं. ऐसे में वो कितने दिनों के लिए बाहर होंगे, इस बारे में कोई जानकारी अभी नही हुई है. लेकिन उनके ट्वीट से ये जरुर लग रह है, कि वो इस सत्र को पूरी से तरह से मिस कर सकते हैं.

कोलकत्ता के लिए लिन का जाना बहुत बुरी खबर हो सकती हैं. टीम में इस समय एक ऐसे हिटर की कमी है, जो मैच का पासा पलट सकें. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि कोलकत्ता के कोच और कप्तान आगे क्या रणनीति बनाते हैं.

Related posts