इंग्लैंड की टीम में क्रिस सिल्वरवुड को चुना गया नया कोच एलेक्स हेल्स को हो सकता है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड की टीम में क्रिस सिल्वरवुड को चुना गया नया कोच एलेक्स हेल्स को हो सकता है फायदा 

इंग्लैंड की टीम में क्रिस सिल्वरवुड को चुना गया नया कोच एलेक्स हेल्स को हो सकता है फायदा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को विश्व विजेता बनाने वाले कोच ट्रेवर बेलिस ने एशेज सीरीज के बाद अपना खत्म हुए करार को आगे बढ़ाने से मना कर दिया. जिसके कारण इंग्लैंड की टीम को नए कोच की तलाश करनी पड़ी. कई दिग्गजों का नाम इस लिस्ट में सामने आ रहा था. हालाँकि अंत में इंग्लैंड के ही क्रिस सिल्वरवुड को ही टीम का मुख्य कोच चुन लिया गया है. ऐसे  अब सूत्रों के हवाले से यह  सामने आ रही है कि इनके आने से एलेक्स हेल्स को काफी फायदा होगा.

इंग्लैंड की टीम में क्रिस सिल्वरवुड को चुना गया नया कोच एलेक्स हेल्स को हो सकता है फायदा 1

एलेक्स हेल्स को इसलिए नहीं चाहते इंग्लैंड के खिलाड़ी

इंग्लैंड

एलेक्स हेल्स यह वो नाम है जो कई बार ड्रग्स के कारण लाइमलाइट में रहे हैं, विश्व कप में भी उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों से झगडा किया था, जिसके बाद उन पर बैन लगा दिया गया था, इनकी इन बुरी आदतों के कारण इंग्लैंड की टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी और खुद कप्तान इयान मॉर्गन भी ऐसे खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं देना चाहते हैं.

ऐसे में पूर्व इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इनको टीम से दूर रखा था, लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि हेल्स और क्रिस सिल्वरवुड के रिश्ते थोड़े नरम है, इसके साथ ही हेल्स ने टी-20 ब्लास्ट में शानदार पारी खेली थी, और यह दाएं हाथ का बल्लेबाज कैरिबियन प्रीमियर लीग 2019 में बारबाडोस ट्रिडेंट्स को जिताने में अहम रोल निभाया था.

क्रिस सिल्वरवुड इस कारण से देंगे टीम में जगह

इंग्लैंड की टीम में क्रिस सिल्वरवुड को चुना गया नया कोच एलेक्स हेल्स को हो सकता है फायदा 2

इंग्लैंड के पास अब क्रिस सिल्वरवुड में एक नया कोच है और पूर्व एसेक्स स्टालवार्ट को लगता है कि इंग्लिश सेट-अप के लिए हेल्स की वापसी संभव है. स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए सिल्वरवुड ने बहुत सी बातें साझा कि मैं कभी भी इस बात से नकार नहीं करूंगा, और किसी भी खिलाड़ी पर रोक नहीं लगाऊंगा.

‘मुझे लगता है कि हेल्स को खुद को सुधारने का काफी समय मिला है, अब वह अपनी गलती को दोबारा नहीं दोहराएंगे, ऐसे में मैं कभी भी किसी विकल्प के लिए इंकार नहीं कर सकता हूँ.’

Related posts