स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम में जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम में जगह 

स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम में जगह

इंग्लैंड की टीम ने भारतीय परिस्थितियों में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. भारत के खिलाफ खेले गए मौजूदा टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों में इंग्लैंड की टीम ने काफी शानदार टक्कर दी है.

इंग्लैंड की टीम के शानदार प्रदर्शन का मुख्य कारण है, उनके गेंदबाजों का प्रदर्शन. चाहे स्पिन गेंदबाज़ी हो या फिर तेज़ गेंदबाज़ी इंग्लैंड टीम के गेंदबाज़ भारत में लगातार शानदार प्रदर्शन करते आये है.

यह भी पढ़े : 5 विकेटकीपर जिन्हें पार्थिव पटेल की स्थान पर भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए थी

दूसरे टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर आई है, इंग्लैंड के दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड का अगले मैच में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है.

ब्रॉड के पैर में चोट लग गयी थी, जिसके बावजूद उन्होंने विशाखापत्तनम टेस्ट मैच में गेंदबाज़ी जारी रखी और भारत के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था.

ब्रॉड ने विशाखापत्तनम टेस्ट की पहली पारी में एक जबकि दूसरी पारी में चार विकेट अपने नाम किये थे. दूसरा टेस्ट मैच हारने के इंग्लैंड के सामने कई सवाल है, जिनका उन्हें जवाब देना है, और ऐसे में सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक गेंदबाज़ का टीम से बाहर होना, मेहमान टीम के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है.

इस पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मोहाली में 26 नवम्बर से खेला जाना है, मोहाली के मैदान की परिस्थितियां तेज़ गेंदबाज़ी के अनुकूल होते है. ऐसे में इंग्लैंड की टीम स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह युवा तेज़ गेंदबाज़ क्रिस वोक्स को जगह दे सकती है.

वोक्स ने पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाज़ी की थी और ब्रॉड का उनसे बेहतर विकल्प शायद इंग्लैंड की टीम के पास न हो.

यह भी पढ़े : तो इस दिन कप्तानी को अलविदा कह देंगे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

इस श्रृंखला का तीसरा टेस्ट 26 नवम्बर से शुरू होने वाला है, भारतीय टीम को भी मैच से पहले बड़ा झटका लगा है, टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमन साहा चोटिल हो गए है, और उनकी जगह गुजरात के विकेटकीपर पार्थिव पटेल को आठ साल बाद टीम में मौका दिया गया है.

Related posts