केकेआर के स्टार खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने बताई हार की बड़ी वजह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर के स्टार खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने बताई हार की बड़ी वजह 

केकेआर के स्टार खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने बताई हार की बड़ी वजह

आईपीएल 10 का 41वां मैच कोलकाता और पुणे के बीच खेला गया था। इस मैच में पुणे ने 4 विकेट से जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद कोलकाता के खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने कहा है, कि उनकी टीम के टॉप खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा के टीम में न होने से नुकसान हुआ है। रॉबिन उथप्पा मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से इस मैच में नहीं खेल पाये थे।   लगातार चौथी हार के बाद भड़के दिल्ली के कप्तान ज़हीर खान, इस खिलाड़ी को साफ़ साफ़ ठहराया हार का ज़िम्मेदार

मैच के बाद वोक्स ने कहा, ”यह हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने इस सीजन में बहुत रन बनाए हैं और इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं। हम सभी चाहते हैं कि वो जल्दी ही टीम में लौटें, ज्यादा समय के लिए बाहर न रहें।”

उन्होंने लगातार दो मैचों में मिली हार का जिक्र करते हुए कहा, ”हमें इस मैच में पावरप्ले के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत थी। इस दौरान हमें काफी नुकसान हुआ है। हमने विकेट बहुत जल्दी खो दिए थे। जब टी-20 मैचों में ऐसी स्थिति बनती है तब मैच जीतना काफी मुश्किल हो जाता है। इस समय को टीम को संभालना बहुत बड़ी चुनौती होती है। हमें इस मैचों में 15 से 20 रन ज्यादा बनानी की जरूरत थी। हालांकि हम यह नहीं कर पाये।”

वोक्स ने कहा, ”हमारे पास अभी कई महत्वपूर्ण मैच बचे हैं। हमारी टीम फॉर्म में हैं। हम निश्चिततौर पर आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। टीम को विश्वास है कि आने वाले मैचों में हम वापसी करेंगे।”  विडियो : स्टोक्स और स्मिथ ने मैदान पर किया कुछ ऐसा, कि पूरा ईडन गार्डन्स हो गया इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों का फैन

राहुल त्रिपाठी का जिक्र करते हुए कहा, ”इस मैच में राहुल ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। पुणे की जीत का पूरा श्रेय उन्हीं को जाता है। उन्होंने शुरू से ही गेंदबाजों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था। उन्होंने कई अच्छी बाउंड्रीज मारी हैं।”

Related posts